scriptकर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज, बोले- कैमरे पर आने से पहले होता है मेकअप और वैक्सिंग | karnataka cm kumar swami satire on pm modi doing maker before face camera | Patrika News

कर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज, बोले- कैमरे पर आने से पहले होता है मेकअप और वैक्सिंग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2019 08:16:28 pm

कर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज
कैमरे पर आने से पहले करवाते हैं मेकअप और वैक्सिंग
हम सुबह उठकर एक बार नहाते हैं इसलिए मीडिया को हमारे चेहरा पसंद नहीं

kumar swami

कर्नाटक सीएम का मोदी पर तंज, बोले- कैमरे पर आने से पहले होता है मैकअप और वैक्सिंग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनेताओं व्यक्तिगत बयानबाजी भी तेज हो गई है। नया मामला कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी का है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा है। स्वामी ने कहा कि पीएम मोदी कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर संदेह के बीच मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने यह साफ कर दिया कि, राज्य में उनकी सरकार स्थिर रहेगी। उनके गठबंधन में कोई परेशानी नहीं है। कुमारस्वामी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा के नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते और ना ही उन्हें राज्य के नेता दिखते हैं। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1115566714022912003?ref_src=twsrc%5Etfw
कुमार स्वामी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी सुबह लोगों के और कैमरा के सामने आने से पहले अपने चेहरे को चमकाने के लिए वैक्सिंग से लेकर मेकअप तक करते हैं। कर्नाटक सीएम ने मोदी के साथ-साथ खुद कैसे कैमरे के सामने आते हैं ये भी बताया। उन्होंने कहा कि, हमारे मामले में अगर हम सुबह नहाकर निकलते हैं तो हम इसके बाद अगले दिन सुबह ही नहाते हैं और अपना चेहरा धोते हैं। हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं लगता है, इसलिए हमारे मीडिया मित्र भी हमारे चेहरे को दिखाना पसंद नहीं करते हैं, वे केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के कर्नाटक और कन्नाडिगा के योगदान पर भी सवाल उठाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो