कर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज, बोले- कैमरे पर आने से पहले होता है मेकअप और वैक्सिंग

कर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज, बोले- कैमरे पर आने से पहले होता है मेकअप और वैक्सिंग

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Apr, 09 2019 04:48:45 PM (IST) | Updated: Apr, 09 2019 08:16:28 PM (IST) राजनीति

  • कर्नाटक सीएम का पीएम मोदी पर तंज
  • कैमरे पर आने से पहले करवाते हैं मेकअप और वैक्सिंग
  • हम सुबह उठकर एक बार नहाते हैं इसलिए मीडिया को हमारे चेहरा पसंद नहीं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनेताओं व्यक्तिगत बयानबाजी भी तेज हो गई है। नया मामला कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी का है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा है। स्वामी ने कहा कि पीएम मोदी कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं।


लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर संदेह के बीच मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने यह साफ कर दिया कि, राज्य में उनकी सरकार स्थिर रहेगी। उनके गठबंधन में कोई परेशानी नहीं है। कुमारस्वामी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा के नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते और ना ही उन्हें राज्य के नेता दिखते हैं। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।

 

कुमार स्वामी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी सुबह लोगों के और कैमरा के सामने आने से पहले अपने चेहरे को चमकाने के लिए वैक्सिंग से लेकर मेकअप तक करते हैं। कर्नाटक सीएम ने मोदी के साथ-साथ खुद कैसे कैमरे के सामने आते हैं ये भी बताया। उन्होंने कहा कि, हमारे मामले में अगर हम सुबह नहाकर निकलते हैं तो हम इसके बाद अगले दिन सुबह ही नहाते हैं और अपना चेहरा धोते हैं। हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं लगता है, इसलिए हमारे मीडिया मित्र भी हमारे चेहरे को दिखाना पसंद नहीं करते हैं, वे केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के कर्नाटक और कन्नाडिगा के योगदान पर भी सवाल उठाए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned