राहुल गांधी से मिले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कहा-BJP के पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं

prashant jha

Publish: Jan, 13 2018 07:33:08 PM (IST)

राजनीति
राहुल गांधी से मिले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कहा-BJP के पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं

सिद्धारमैया ने कहा, 'बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। वह बेवजह के मुद्दे खड़ी कर रही है।

बेंगलूरु: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाने शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के साथ कई और कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद सिद्धारमैया ने कहा कि कर्नाटक में अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में बीजेपी की स्थिति काफी कमजोर है। सिद्धारमैया ने अमित शाह के कांग्रेस पर हिंदू-विरोधी बयान देने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं है, जिसकी वजह से वह फालतू के मुद्दे खड़े कर रहे हैं।

बेवजह के मुद्दे उठाती है बीजेपी

सिद्धारमैया ने कहा, 'बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। वह बेवजह के मुद्दे खड़ी कर रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी ऐसे ही मुद्दे उठा रहे हैं। यहां तक कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वही मुद्दे खड़े कर रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दे बचे ही नहीं हैं।'


राहुल गांधी कामकाज से खुश हैं
मुलाकात के बाद सिद्धारमैया ने कहा, 'राहुल गांधी कर्नाटक सरकार के कामकाज से बहुत खुश हैं। वह इस बात से भी प्रभावित हैं कि हमारी सरकार के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है। सिद्धारमैया ने कहा कि पिछले चुनाव के वक्त घोषणापत्र में जो वादे जनता से किए गए थे, वह पूरे कर दिए गए हैं।

विवादित बयान पर दी सफाई
बीजेपी और उनके नेताओं को आतंकी वाले बयान के सवाल पर उन्होंने कहा मैंने किसी को आतंकी नहीं कहा है। मैंने सिर्फ हिंदुत्व के नाम पर नफरत फैलाने की बात कही है।उन्होंने कहा कि वो हिंदू हैं लेकिन इंसानियत रखने वाला हिंदू हैं। हिंदू धर्म का मतलब नफरत फैलाना नहीं होता। गौरतलब है कि कर्नाटक में इसी साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Ad Block is Banned