script

कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया ने कमिश्नर को जड़ा थप्पड़

Published: Jan 16, 2016 06:19:00 pm

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया द्वारा बेल्लारी के म्यूनिसिपल कमिश्नर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है।

karnataka CM Siddaramaiah

karnataka CM Siddaramaiah

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया द्वारा बेल्लारी के म्यूनिसिपल कमिश्नर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। हालांकि बाद सीएम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं था कि मैंने जिस व्यक्ति को थप्पड़ मारा है वो कमिश्नर है।

आपको बता दें कि आज सुबह मुख्यमंत्री सिद्दारमैया एक मीटिंग के सिलसिले में बेल्लारी गए हुए थे जहां पर सीएम से मिलने के लिए काफी लोग आपस में धक्का मुक्की कर रहे थे। भीड़ को हटाने के लिए बेलारी म्यूनिसिपल कमिश्नर आगे आ गए जिसके बाद मुख्यमंत्री ने भीड़ से निकलते हुए सीधा उन्हें थप्पड़ मार दिया।

हालांकि मुख्यमंत्री से जुड़े लोगों का कहना है कि भीड़ में धक्का-मुक्की के दौरान यह घटना हुई और साथ ही उन लोगों का कहा कि सीएम सिद्दारमैया को मालूम नहीं था कि यह शख्स बेल्लारी के म्युनिसिपल कमिश्नर हैं।

गौरतलब है कि पहले भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया कई बार सार्वजनिक जगहों पर थप्पड़ मारने के दौरान कैमरे में कैद हो चुके है और इसके चलते कई बार वे आलोचनाओ के शिकार हो चके है।

इससे पहले उन्होंने एमएलए शिवमूर्ति को थप्पड़ मारते हुए देखा जा चुका है लेकिन इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह उन्होंने प्यार से मारा था। साथ कई बार वह विधानसभा में सोते हुए भी देखे गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो