scriptकांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- पीएम मोदी और इमरान खान को बताया एक जैसा नेता | Karnataka: Ramanath Rai targets PM Modi and compares with Imran | Patrika News

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- पीएम मोदी और इमरान खान को बताया एक जैसा नेता

Published: Sep 08, 2019 10:03:47 pm

कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने संवाददाता सम्मेलन में दिया बयान
दोनों पीएम को एक ही तरह का नेता बताया
प्रदेश की भाजपा नेता नेे किया पलटवार

ramanath_rai_pm_modi_imran_khan.jpg
बेंगलूरु। कर्नाटक में कांग्रेसी नेता के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। रामनाथ राय ने एक संवाददाता सम्मेलन में पीएम मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तुलना करते हुए दोनों को एक ही तरह का नेता बताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि दोनों ही नेता चुनाव जीतने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं।
कर्नाटक स्थित दक्षिण कन्नड़ जिले में कांग्रेस कार्यालय में आयोजित किए गए एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान रामनाथ राय ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा सरकार को कर्नाटक की कोई फिक्र नहीं है।
डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के पीछे सिद्धारमैया का हाथ, कर्नाटक भाजपा प्रमुख नलिन का दावा

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कर्नाटक कांग्रेस के नेता रामनाथ राय ने कहा, “मोदी और इमरान खान एक ही मां के पुत्र हैं। दोनों चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ बयान देते हैं। दोनों एक ही जैसे नेता हैं।”
https://twitter.com/ShobhaBJP/status/1170649729866162176?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाने वाले रामनाथ राय सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली पूर्व सरकार में राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री के पद पर आसीन रह चुके हैं।
वहीं, रामनाथ राय के पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी की नेता शोभा करंदलाजे ने पलटवार किया है। शोभा ने इस बयान को लेकर कहा कि एक बार फिर कांग्रेस का चरित्र सबके सामने आ गया है।
केंद्रीय मंत्री के बेटेे की गाड़ी चेक नहीं करने पर दो पुलिसवाले सस्पेंड, सांसद के बेटे का चालान

इसे लेकर शोभा करंदलाजे ने ट्विटर पर लिखा, “एक बार फिर कांग्रेस की सोच और संस्कृति सभी के सामने आ चुकी है। आलम यह है कि कर्नाटक के पूर्व मंत्री ने पहले तो पाकिस्तानी पीएम की तुलना हमारे पीएम मोदी से की, और फिर दोनों को एक ही मां का बेटा बताया। वर्षों पुरानी इस पार्टी का एकमात्र काम यही है कि वो हमारे देश और पीएम को नीचा दिखाए।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो