script

कर्नाटक: येदियुरप्पा की भविष्यवाणी, फरवरी में खुद-ब-खुद गिर जाएगी कुमारस्वामी की सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2019 04:56:39 pm

Submitted by:

Anil Kumar

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि राज्य में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन की सरकार फरवरी में होने वाली विधानसभा के संयुक्त सत्र से पहले खुद ब खुद गिर जाएगी।

कर्नाटक: येदियुरप्पा की भविष्यवाणी, फरवरी में खुद-ब-खुद गिर जाएगी कुमारस्वामी की सरकार

कर्नाटक: येदियुरप्पा की भविष्यवाणी, फरवरी में खुद-ब-खुद गिर जाएगी कुमारस्वामी की सरकार

बेंगलुरु। कर्नाटक में जब से गठबंधन की नई सरकार बनी है तब से कुछ न कुछ ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि सबकुछ ठीक नहीं है। अब कर्नाटक में विपक्षी दल भाजपा ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि राज्य में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन की सरकार फरवरी में होने वाली विधानसभा के संयुक्त सत्र से पहले खुद ब खुद गिर जाएगी। वह इस बात की भविष्यवाणी कर सकते हैं। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि भाजपा मौजूदा सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश कर रही है। बता दें कि येदियुरप्पा ने ये बातें सोमवार को कही।

एचडी कुमारस्‍वामी का मोदी पर पलटवार, राजनीतिक फायदे के लिए पीएम देश को कर रहे हैं गुमराह

सरकार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे

आपको बता दें कि येदियुरप्पा ने आगे कहा कि भाजपा राज्य सरकार को हटाने की कोशिश नहीं कर रही है। लेकिन हम निश्चित रूप से कोई सन्यासी नहीं हैं जो चुपचाप बैठक सरकार को गिरते हुए सबकुछ देखते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी भी महत्वकांक्षा है और राज्य में सरकार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। लेकिन यह जरूर कहना चाहते हैं कि भाजपा मौजूदा सरकार को गिराने के लिए को भी प्रयास नहीं कर रही है।

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी का वीडियो वायरल, दिया पार्टी नेता के हत्यारे को बेरहमी से मारने का आदेश!

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया था आरोप

आपको बता दें कि येदियुरप्पा ने कांग्रेस के सभी आरोपों को खारिज कर दिया। कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आरोप लगाया था कि भगवा पार्टी ने कांग्रेसी विधायकों को 25-30 करोड़ रुपए में खरीदना चाहती है। इस बात विधायकों के सामने प्रस्ताव रखा गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास खरीद-फरोख्त करने के सबूत भी हैं। बता दें कि जेडीएस-कांग्रेस समन्वय समिति के प्रमुख सिद्धारमैया ने कहा है कि हमारे पास सबूत हैं कि भाजपा ने किन्हें धन का प्रस्ताव दिया। मैं उचित समय पर इसका खुलासा करुंगा। कांग्रेसी विधायक बीसी पाटिल से भी भाजपा ने संपर्क साधा था। हालांकि येदियुरप्पा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस के पास खरीद-फरोख्त के सबूत हैं तो उसे पेश करें।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो