जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान, 'आतंकी के मारे जाने पर होती है तकलीफ'

जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान, 'आतंकी के मारे जाने पर होती है तकलीफ'

Mohit sharma | Publish: Jan, 24 2019 02:58:36 PM (IST) | Updated: Jan, 24 2019 03:02:38 PM (IST) राजनीति

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विवाद बयान दिया है। मलिक ने कहा कि जब कोई आतंकी मारा जाता है तो उनको काफी दुख होता है।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने विवाद बयान दिया है। मलिक ने कहा कि जब कोई आतंकी मारा जाता है तो उनको काफी दुख होता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घाटी में खून खराबा अच्छी बात नहीं है। सत्यपाल मलिक ने कहा कि उनको बुरा लगता है जब एक भी जान जाती है। भले ही फिर चाहे वह कोई आतंकवादी ही क्यों न हो। मलिक ने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी आ जाएं। सरकार की ओर से उनको बेहतर पुनर्वास मुहैया कराया जाएगा। राज्यपाल ने कहा कि हत्या कोई समाधान नहीं है, क्योंकि आतंकवाद बंदूक में नहीं बल्कि मस्तिष्क में है। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा बलों की भी तारीफ की। मलिक ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हाल ही में अद्भुत काम किया है।

 

नेताओं पर जमकर हमला बोला

आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने नेताओं पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के खिलाफ आने वाले बयान नेताओं की राजनैतिक मजबूरी है। इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था कि जब एक आतंकवादी गोलीबारी शुरू करता है या कोई बम फेंकता है तो हम उसे फूल या गुलदस्ता नहीं देंगे। हालांकि उन्होंने आतंकियों से आतंक का रास्ता छोड़ने की भी अपील की थी।

खून खराबे से कुछ हासिल नहीं होगा

उन्होंने कहा था कि आतंक और खून खराबे से कुछ हासिल नहीं होगा। हालांकि इस बार आतंक को लेकर आया उनका बयान पहला से थोड़ा इतर था। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि घाटी में एक भी आतंकी के मारे जाने पर उनको बेहद तकलीफ होती है। उन्होंने कहा कि वह उन लोगों को वापस लाने का काम कर रहे हैं। यही नहीं इसके बदले उनको अच्छे आॅफर भी किए जा रहे हैंं। पुलिस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में पुलिस ने इस क्षेत्र में गजब का काम किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned