script

महबूबा के बयान पर उमर अब्दुल्ला के बोल, पीडीपी टूटी तो नहीं मनाएंगे शोक

Published: Jul 13, 2018 11:59:27 am

Submitted by:

Mohit sharma

पूर्व सीएम ने कहा कि अगर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को तोड़ने का प्रयास किया गया तो न जाने कितने सलाउद्दीन पैदा हो जाएंगे।

Omar Abdullah

महबूबा के बयान पर उमर अब्दुल्ला के बोल, पीडीपी टूटी तो नहीं मनाएंगे शोक

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान जारी किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि अगर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को तोड़ने का प्रयास किया गया तो न जाने कितने सलाउद्दीन पैदा हो जाएंगे। यही नहीं पूर्व सीएम ने यहां तक कहा कि पीडीपी को नुकसान हुआ तो घाटी में 1990 के दशक जैसे हालात बन जाएंगे। एक ओर जहां महबूबा के इस बयान ने सियासी घमासान मचा दिया है, वहीं पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्‍दुल्‍ला ने उनको आड़े हाथों लिया है।

दिल्ली-एनसीआर में कमजोर पड़ा मानूसन, हलकी बारिश से और बढ़ सकती है उमस

आतंकवाद बढ़ने की धोंस दे रही महबूबा

उमर अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि पीडीपी टूटने पर आतंकवाद बढ़ने की धोंस दे रही महबूबा काफी हताश नजर आ रही हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि महबूबा को शायद मालूल नहीं कि उनके कथित सबसे अच्‍छे शासन के दौरान आतंकवाद ने फिर से सिर उठा लिया है। यही नहीं उमर ने यह भी विश्वास दिलाया कि अगर पीडीपी टूटती भी है तो कुछ नहीं होने वाला। उमर ने कहा कि वोटों को बांट कर राजनीति करने वाली पार्टी के खत्म होने पर लोग शोक नहीं मनाएंगे। उमर ने कहा कि सरकार गिरने के बाद अब महबूबा के सामने अपनी पार्टी को बचाए रखने का संकट है।

बुराड़ी कांड़: घटना वाले दिन पल-पल बदल रहा था ललित का व्यवहार, दिन भर रहा बेचैन

बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम महबूबा ने भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा था कि अगर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को तोड़ने का प्रयास किया गया तो न जाने कितने सलाउद्दीन पैदा हो जाएंगे। महबूबा ने कहा कि 1987 के चुनावों गडबड़ी के बाद ही सलाउद्दीन और मलिक पैदा हुए थे। यहां महबूबा ने भाजपा का नाम लिया बिना उस पर जमकर निशाना साधा।

ट्रेंडिंग वीडियो