scriptचुनाव परिणाम: रिकॉर्ड मतों से जीते केसीआर, बेटी ने कह दी इतनी बड़ी बात | kcr won from Gajwel constituency | Patrika News

चुनाव परिणाम: रिकॉर्ड मतों से जीते केसीआर, बेटी ने कह दी इतनी बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2018 03:03:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

केसीआर की बेटी अपने पिता की जीत पर कही यह बात।

kcr

चुनाव परिणाम:रिकॉर्ड मतों से जीते केसीआर, बेटी ने कह दी इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं। अलग-अलग राज्यों में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। वहीं, तेलंगाना में एक तरफा परिणाम देखने को मिल रहा है। के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति यहां सत्ता पर काबिज होने जा रही है। खुद मुख्यमंत्री केसीआर ने रिकॉर्ड बहुमत से जीत हासिल की है।
केसीआर की बेटी ने कही यह बात

केसीआर गाजवेल विधानसभा सीट से चुनाव जीत गए हैं। उन्होंने कांग्रेस के वीपी रेड्डी को पचास हजार मतों से हराया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार गाजवेल सीट से खड़े केसीआर को 71542 वोट मिले हैं। हालांकि, चुनाव आयोग की औपचारिक घोषणा होना बाकी है। वहीं, इसी जीत पर केसीआर की बेटी के कविथा (K Kavitha)ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में केसीआर की जीत तय थी। क्योंकि, केसीआर तेलंगाना को जितना जानते हैं, उतना कोई नहीं जानता। केसीआर की बेटी ने कहा कि तेलंगाना में उनके पिता ने जमीनी स्तर पर काम किया है। यहां के लोग जितना उन्हें जानते हैं और मानते हैं उतना किसी और नेता की यहां पूछ नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/TelanganaElections2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री की बेटी ने कहा कि केसीआर जमीनी स्तर के नेता हैं, लोगों के बीच जाते हैं। हमेशा से उनके साथ खड़े रहे हैं और उनकी समस्या को सुना है। इसलिए, यहां की जनता ने उन्हें अपना लीडर चुना है। गौरतलब है कि अब तक के रुझान में केसीआर की पार्टी की पूर्व बहुमत है और ज्यादातर सीटों पर पार्टी ने जीत दर्ज की है। इससे पहले अोवैसी ने भी सोमवार को कहा था कि केसीआर अपनी बदौलत सरकार बना रहे हैं। हालांकि, उन्होंने केसीआर को समर्थन देने का भी ऐलान कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो