केरल के सीएम को आरएसएस कार्यकर्ता ने दी जान से मारने की धमकी, नौकरी से गंवाना पड़ा हाथ

आरोपी कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा था कि वह सीएम पिनरई विजयन की हत्या के लिए जल्द ही केरल आएगा।

By: Chandra Prakash

Published: 07 Jun 2018, 02:51 PM IST

नई दिल्ली: यूएई में रह रहे एक भारतीय शख्स ने केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की हत्या करने की धमकी दी है, जिसके बाद कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया गया। सऊदी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी कृष्णकुमार एस.एन. नायर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का समर्थक है। नायर ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा था कि वह अपने इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्द ही केरल आएगा।

केरल लौटकर विजयन को मारने की धमकी

चार मिनट के फेसबुक वीडियो में आरोपी ने कहा कि मैं आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता हूं। मैं फिर से सक्रिय होने जा रहा हूं। मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं और केरल लौट रहा हूं। मैं दुबई में रह रहा हूं। मैं हत्या के मकसद से दो-तीन दिनों में केरल में जाऊंगा। मैं इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि मेरे जीवन का अंत कैसे होगा। अगर हमने किसी शख्स की हत्या करने का फैसला किया है तो फिर हमें इस काम को पूरा करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर: आतंकियों ने फिर बनाया सेना को निशाना, LoC के पास की गोलीबारी

सीएम की बेटी से कही थी रेप की बात

कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने अपने वीडियो में कहा कि पिनराई की हत्या करने के बाद उनकी पत्नी और बेटी के साथ रेप करना चाहिए। इसके साथ ही उसने सीएम पर नस्लवादी टिप्पणी भी की थी।

इंजीनियरिंग कंपनी ने नौकरी से निकाला

आरोपी नायर अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था, उसने विजयन के लिए अपशब्दों को भी इस्तेमाल किया और उनकी जाति पर भी टिप्पणी की। भड़काऊ पोस्ट करने पर उसे बुधवार को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया।

आरोपी बोला- करता रहूंगा संघ का समर्थन

नायर ने बुधवार को माफी मांगते हुए कहा कि मैंने अपनी नौकरी गंवा दी। मैं किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा आरएसएस का समर्थक बना रहूंगा। मैं पिनरई विजयन और सभी राजनेताओं से माफी मांगता हूं।

Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned