scriptKerala के सीएम विजयन को अहंकार की कीमत चुकानी पड़ेगी – ओमन चांडी | Kerala : CM Vijayan to pay arrogance - Ommen Chandy | Patrika News

Kerala के सीएम विजयन को अहंकार की कीमत चुकानी पड़ेगी – ओमन चांडी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2021 03:34:33 pm

Submitted by:

Dhirendra

बेरोजगार युवाओं की उपेक्षा गलत।
केरल के युवा नौकरी नियमित करने का फैसला वापस लेने से नाराज हैं।

oman chandy

कांग्रेस के कार्यकर्ता बेरोजगार युवाओं केसमर्थन में उपवास पर बैठे हैं।

नई दिल्ली। पश्मिच बंगाल की तरह अब केरल में भी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है। ताजा मामला केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी के बयान से संबंधित है। पूर्व सीएम चांडी ने कहा है कि सीएम पी विजयन को बेरोजगार युवाओं के प्रति अहंकार के लिए भारी कीमत चुकानी होगी।
4 हफ्तों से जारी है आंदोलन

पूर्व सीएम चांडी ने यह बात मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सैकड़ों युवा पिछले चार हफ्तों से आंदोलन कर रहे हैं। युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं। बेरोजगार युवाओं को नैतिक समर्थन देने के लिए कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने उपवास शुरू किया है। उनके उपवास पांचवें दिन में प्रवेश कर गया है।
इसके बदले पी विजयन ने नौकरियों के सभी प्रस्तावित नियमितीकरण को रोकने फैसला सुनाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो भी अपने फैसले पर अडिग रहेंगे। बेरोजगार युवाओं के प्रति यह उनका असली रवैया है। ऐसा बयान उनके अहंकार को दर्शाता है। इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो