scriptकेरल: तुषार वेल्लापल्ली ने दी राहुल को चुनौती, वायनाड लोकसभा सीट से भरा पर्चा | Kerala: NDA candidate Tushar Vellapally Nomination from wayanad seat | Patrika News

केरल: तुषार वेल्लापल्ली ने दी राहुल को चुनौती, वायनाड लोकसभा सीट से भरा पर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2019 01:05:53 pm

Submitted by:

Mohit sharma

वायनाड सीट से बुधवार को NDA उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली नामांकन किया दाखिल।
तुषार वेल्लापल्ली भाजपा की सहयोगी पार्टी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख हैं।
वेल्लापल्ली यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

news

fgfg

नई दिल्ली। केरल की वायनाड लोकसभा सीट से बुधवार को भाजपा नीत एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। वेल्लापल्ली भाजपा की सहयोगी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख हैं और भाजपा ने उन्हें इस सीट से प्रत्याशी बनाया है। वेल्लापल्ली यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि केरल की वायनाड सीट अचानक उस समय चर्चा में आ गई थी, जब राहुल गांधी ने यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। हालांकि वायनाड के साथ ही राहुल गांधी अपनी परंपरागत सीट अमेठी से भी चुनाव लड़ेंगे। वहीं, तुषार वेल्लापल्ली ने कहा है कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। ।

देवभूमि में आज अमित शाह की चुनावी रैली, पार्टी उम्मीदवारों के लिए मांगेंगे वोट

दरअसल, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को वेल्लापल्ली की उम्मीदवारी की घोषणा की थी, जिन्हें राहुल गांधी के खिलाफ खड़ा करने के लिए त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र से स्थानांतरित किया गया था। वेल्लापल्ली के अनुसार एक उत्तर भारतीय को यहां आकर क्यों चुनाव लड़ना चाहिए जबकि यहां बहुत सारे मलयाली मौजूद हैं? नतीजा स्पष्ट है। गांधी की उत्तर भारत को कोई आवश्यकता नहीं है और उन्हें यहां भी कोई स्वीकार नहीं करेगा, इसलिए वह नहीं जीतेंगे।

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी और ममता बजर्नी आज आमने—सामने, करेंगे चुनावी अभियान का आगाज

आपको बता दें कि जूनियर वेल्लापल्ली हाई प्रोफाइल एसएनडीपी योगम के महासचिव वेल्लापल्ली नत्सन के बेटे हैं जिन्होंने 2015 में बीडीजेएस को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो