scriptKerala : राहुल गांधी ने साधा निशाना, बीजेपी पर कमजोर वर्गों की उपेक्षा का लगाया आरोप | Kerala : Rahul Gandhi targets the target, accuses BJP of neglecting weaker sections | Patrika News

Kerala : राहुल गांधी ने साधा निशाना, बीजेपी पर कमजोर वर्गों की उपेक्षा का लगाया आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2021 01:43:45 pm

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप।
शक्तिशाली लोगों का सशक्तिकरण करती है बीजेपी।

rahul gandhiaaa

कांग्रेस ने हमेशा कमजोर लोगों को मजबूती देने का काम किया।

नई दिल्ली। केरल के वायनाड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का विचार शक्तिशाली लोगों का सशक्तिकरण करने की है। लेकिन कांग्रेस कमजोरों का सशक्तिकरण करना चाहती है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1363735556190998533?ref_src=twsrc%5Etfw
हम सबको साथ लेकर चलने में करते हैं विश्वास

उन्होंने लोगों से कहा कि राष्ट्र के विकास के लिए हम सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। हम अहिंसा, दयालुता, बातचीत और सबकी बातें सुनने में विश्वास करते हैं।
बता दें कि केरल में पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वयनाड से सांसद राहुल गांधी रविवार को ही कालीकट पहुंच गए थे। वह 22 और 23 फरवरी को केरल विधानसभा में प्रतिपक्ष और पार्टी के नेता रमेश चेन्निथला के नेतृत्व में निकाली जा रही पदयात्रा में शामिल होंगे।
राहुल गांधी इस सप्ताह पार्टी के प्रचार के लिए तमिलनाडु का भी दौरा करेंगे। सोमवार और मंगलवार को राहुल गांधी केरल में होंगे। उसके बाद वो तमिलनाडु पहुंच कर पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो