scriptमुफ्ती के जर्सी वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का पलटवार, बोले- इसे धर्म से ना जोड़ें | Kiren Rijiju react to Mufti blame on India Cricket jersey | Patrika News

मुफ्ती के जर्सी वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का पलटवार, बोले- इसे धर्म से ना जोड़ें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 01, 2019 10:07:23 pm

Union Minister Kiren Rijiju का Mehbooba Mufti पर पलटवार
India Cricket Jersey की वजह से हार को बताया गलत
बोले- खेल को धर्म के साथ ना जोड़ें

Kiren
नई दिल्ली। विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की हार के बाद उनकी जर्सी ( India cricket jersey ) पर सियासत शुरू हो गई है। दरअसल इस हार के लिए महबूबा मुफ्ती ने भगवा जर्सी को जिम्मेदार बताकर नई बहस को छेड़ दिया है। अब महबूबा मुफ्ती ( mehbooba mufti ) के बयान पर बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने पलटवार किया है। किरण रिजिजू ( Union Minister Kiren Rijiju ) ने महबूबा को नसीहत दी है कि वे खेल को धर्म से जोड़कर ना देखें।

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने पीडीपी नेता और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ( ) के उस बयान पर कड़ा एतराज जताया कि इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ऑरेंज जर्सी की वजह से हारी। उन्होंने महबूबा के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीडीपी नेता को ऐसा नहीं कहना चाहिए।
भारी बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार: कई ट्रेनें रद्द, हाई टाइड का अलर्ट जारी

mehbooba
यही नहीं उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती को खेल के साथ धर्म को नहीं जोड़ना चाहिए। जर्सी का रंग किसी धर्म को ध्यान में रखकर नहीं बदला गया था।
ravindra raina
West Bengal: ममता को सत्‍ता से बेदखल करने के लिए Amit Shah चलाएंगे महा सदस्‍यता अभियान

उधर.. बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने भी महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती का बयान उनका पाकिस्तान के प्रति प्रेम दर्शाता है। इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तान के वर्ल्र्ड कप से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है। ऐसे में महबूबा मुफ्ती का इस तरह का बयान आना लाजिमी है।
https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1145359942246756352?ref_src=twsrc%5Etfw
ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के मुकाबले में भारत की हार के बाद महबूबा मुफ्ती ने ट्विट किया। इस ट्विट पर उन्होंने लिखा कि ‘ आप मुझे अंधविश्वासी कह सकते हैं, लेकिन इस जर्सी ने ही वर्ल्‍ड कप में भारत की जीत के सिलसिले को रोक दिया है।’ बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 338 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 31 रन से यह मैच हार गई।

ट्रेंडिंग वीडियो