scriptकर्नाटक के मंत्री केएस ईश्‍वरप्‍पा के विवादित बोल- देशभक्त मुसलमान सिर्फ बीजेपी को ही देंगे वोट | KS Iswarappa Controversial word Patriotic Muslim only vote for BJP | Patrika News

कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्‍वरप्‍पा के विवादित बोल- देशभक्त मुसलमान सिर्फ बीजेपी को ही देंगे वोट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 11:34:19 am

Submitted by:

Dhirendra

अखंड भारत हर नागरिक का सपना
देशभक्‍त मुसलमान भाजपा के पक्ष में करेगा मतदान
मुस्लिम वोट की वजह से राजनेताओं का एक वर्ग खुलकर नहीं बोलता

eshwrrappa.jpeg
नई दिल्‍ली। कर्नाटक सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है। येदियुरप्‍पा सरकार ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री ईश्वरप्पा ने कहा कि जो मुसलमान देशभक्त मुसलमान होगा वो भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को ही वोट देगा।
पाकिस्तान की पैरवी करने वाले मुस्लिम बीजेपी को वोट देने से कतराएंगे। ऐसा इसलिए कि सही मायने में बीजेपी ही देशहित की चिंता करने वाली पार्टी है।

https://twitter.com/ANI/status/1173463904376123392?ref_src=twsrc%5Etfw
अखंड भारत हर नागरिक का सपना
येदियुरप्‍पा सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने रविवार को एक कार्यक्रम में ये ये बात कही। उन्होंने कहा कि अखंड भारत हर किसी की तमन्ना है। लेकिन ऐसा इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि राजनीतिक नेताओं के एक वर्ग को डर है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं मिल पाएगा।
पाक समर्थकों को है नुकसान का डर

कर्नाटक सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा ने दावा किया है कि जो भी मुसलमान देश से प्यार करता है वो बीजेपी को जरूर वोट करेगा। सिर्फ पाकिस्तान समर्थक ही ऐसा करने से हिचकिचाएंगे। पाकिस्‍तान का पक्ष लेने वाले नुकसान की संभावनाओं के कारण बीजेपी को वोट देने से बचेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो