scriptकुमार विश्वास ने मंत्री पर कसा तंज, पीएम से कहा- ‘हमें इन नमूनों की जरूरत नहीं’ | Kumar Vishwas attack on minister told PM- We do need these samples | Patrika News

कुमार विश्वास ने मंत्री पर कसा तंज, पीएम से कहा- ‘हमें इन नमूनों की जरूरत नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 10:09:22 am

Submitted by:

Dhirendra

meerutकवि कुमार विश्‍वास ने साफ शब्‍दों में कह दिया है कि अगर भाजपा में मंत्रियों को शहीदों का सम्‍मान करना नहीं आता है तो उन्‍हें शोक सभाओं में शामिल होने की भी जरूरत नहीं है।

kumar vishwas

कुमार विश्वास ने मंत्री पर कसा तंज, पीएम से कहा- ‘हमें इन नमूनों जरूरत नहीं’

नई दिल्ली। पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की अंतिम यात्रा में शामिल हुए भाजपा के मंत्रियों के हंसने की तस्वीरों पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ने केंद्रीय मंत्री सत्‍यपाल सिंह व अन्‍य भाजपा नेताओं को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने पीएम मोदी से अपील की है कि क्या जरूरी है कि ऐसे मंत्रीगण जांबाज शहीदों के शवों पर ठहाके लगाने के लिए भेजे जाएं? आप इन नमूनों से कहिए अपने सरकारी बंगलों में मगन रहें। देश अपने शौर्य शहीदों का शोक स्वाभिमान के साथ स्वयं मना लेगा।
भाजपा नेताओं ने मांगी माफी
दरअसल, केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह मेरठ के शहीद अजय कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। इस दौरान वह बगल बैठे एक नेता के साथ वह ठहाके लगाते कैमरे में कैद हो गए। ठहाके लगाने का वीडिया कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मुद्दे पर अब केंद्रीय मंत्री को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। इस वीडियो में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, मेरठ से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल को भी उस वक्त फजीहत झेलनी पड़ी, जब जूते पहनकर बैठने पर शहीद के परिवारवालों ने नाराजगी जाहिर की थी। बाद में इस बात पर भाजपा के नेताओं ने शहीद के परिजनों से माफी मांगी।
सीमा पर तनाव
आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना के बाद से भारत-पाक सीमा पर तनाव है। भारत और पाकिस्तानी सेना के बीच नियंत्रण रेखा पर बुधवार को भारी गोलीबारी हुई। यह गोलीबारी जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सेना और भारतीय सेना के बीच हुई। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि शाम लगभग साढ़े बजे नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार के साथ भारी गोलाबारी और छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो