विधायक के गायब होने वाले सवाल पर भड़के कुमारस्वामी, दिया यह बड़ा बयान

विधायक के गायब होने वाले सवाल पर भड़के कुमारस्वामी, दिया यह बड़ा बयान

Kaushlendra Pathak | Publish: May, 18 2018 01:47:02 PM (IST) राजनीति

एक सवाल पर ऐसे भड़क गए कुमारस्वामी कि दे दिया यह बड़ा बयान।

नई दिल्ली। बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। लेकिन, कर्नाटक में सियासी पारा चरम पर है। जोड़-तोड़ की राजनीति से लेकर सियासी बयानबाजी तक कर्नाटक में थमने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर जहां भाजपा को बहुमत साबित करने का अल्टीमेटम मिल चुका है। वहीं, जेडीएस और कांग्रेस अपनी जुगत में लगे हुए हैं। लेकिन, इसी बीच कुमारस्वामी ने एक बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि आपके विधायक कहां हैं, तो वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि उनसे मूर्खतापूर्ण सवाल ना किए जाएं और वह हर सवाल का जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- 'शत्रु' का भाजपा पर तंज, कर्नाटक में धन बल से सरकार बना रही बीजेपी

भड़क गए कुमारस्वामी

जेडीएस के कुमारस्वामी ने कहा कि भाजपा और केन्द्र सरकार विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है, यह सभी जानते हैं। वहीं, राज्यपाल ने भी अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करते हुए नियमों का पालन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने बहुमत ना होने के बावजूद भी भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे पता है कि केन्द्र सरकार हमारे विधायकों को धमका रही है।

यह भी पढ़ें- सीएम बनते ही येदियुरप्पा का बड़ा एक्शन, 4 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

जोड़-तोड़ की राजनीति से बवाल

गौरतलब है कर्नाटक विधानसभा चुनाव इन दिनों सुर्खियों में है। सरकार बनाने के लिए जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है। कांग्रेस और जेडीएस ने अपने विधायकों को एक रिजॉर्ट और होटल में ठहराया हुआ है, ताकि भाजपा उनके विधायकों को अपने पाले में ना खींच लें। जिस होटल और रिजॉर्ट में विधायक ठहरे हुए हैं, उसकी सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी की गई थी, लेकिन येदियुरप्पा ने सीएम पद की शपथ लेते ही रिजॉर्ट की सुरक्षा व्यवस्था हटा दी है। जिसके बाद अब कांग्रेस के कार्यकर्ता ही रिजॉर्ट और होटल की सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुए हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस और जेडीएस का आरोप है कि भाजपा उनके विधायकों को तोड़ने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता देने पर राज्यपाल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गए राम जेठमलानी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned