डिप्टी स्पीकर की मौत पर कुमारस्वामी बड़ा बयान, सुसाइड नहीं, राजनीतिक हत्या है

एचडी कुमारस्वामी ने अपने बयान से सबके दिलों में खौफ पैदा कर दिया है। उनकी ओर से बयान गया है कि कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर की मौत सुसाइड नहीं बल्कि राजनीतिक हत्या है।

By: Saurabh Sharma

Published: 29 Dec 2020, 12:11 PM IST

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानपरिषद के डिप्टी चेयरमैन एसएल धर्मेगोड़ा का शव मिलने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। वहीं दूसरी ओर जेडीएस प्रमुख एचडी कुमारस्वामी ने अपने बयान से सबके दिलों में खौफ पैदा कर दिया है। उनकी ओर से बयान गया है कि कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर की मौत सुसाइड नहीं बल्कि राजनीतिक हत्या है। इस बयान से कर्नाटक ही नहीं बल्कि केंद्र की राजनीति में भी बड़ा बवाल मच सकता है। अभी तक इस मामले में किसी और नेता का कोई बयान नहीं आया है।

चिकमंगलूर में विधानपरिषद के डिप्टी चेयरमैन एसएल धर्मेगौड़ा का शव शव मिला है। धर्मेगौड़ा का शव कदूर के पास रेलवे ट्रैक पर काफी बुरी अवस्था में बरामद हुआ है। खास बात यह है कि मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। ऐसे में शुरुआत में ये आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अब तक खुदकुशी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है, इसके बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned