scriptकर्नाटक: कांग्रेस विधायकों के विरोध पर कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी, सिद्धारमैया ने कहा- बात करूंगा | kumaraswamy threaten to quit cm post | Patrika News

कर्नाटक: कांग्रेस विधायकों के विरोध पर कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी, सिद्धारमैया ने कहा- बात करूंगा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2019 03:09:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कर्नाटक में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है।

swmay

कर्नाटक: कांग्रेस विधायकों ने किया सीएम का विरोध, कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी

नई दिल्ली। कर्नाटक में एक बार फिर सियासी संकट गहरा गया है। अब कांग्रेस विधायकों ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का विरोध शुरू कर दिया है। इस विरोध के कुमारस्वामी ने भी ऐसा बयान दिया, जिससे सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस विधायकों के विरोध पर स्वामी ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की धमकी दी है। वहीं, अब कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया ने कहा कि इस मामले में मैं कुमारस्वामी से बात करूंगा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुमारस्वामी ने दी मुख्यमंत्री पद छोड़ने की धमकी

मुख्यमंत्री स्वामी ने कहा कि कांग्रेस विधायक अपनी सीमा लांघ रहे हैं और कांग्रेस नेता उन पर लगाम लगाएं। गौरतलब है कि कुमारस्‍वामी का बयान ऐसे समय पर आया है जब सिद्धारमैया के समर्थक विधायकों ने उन्‍हें अपना सीएम बताया था। मीडिया से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्‍व को इन सब मुद्दों को देखना होगा। मैं इसको लेकर बहुत चिंतित नहीं हूं। यदि वे इन सबके साथ जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। वे सीमा रेखा लांघ रहे हैं, कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रण में रखना होगा।
https://twitter.com/ANI/status/1089759859917107201?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस विधायकों ने सिद्धरमैया को बताया सीएम

कुमारस्वामी के इस बयान पर कांग्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता और डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने कहा कि सिद्धारमैया प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं। कांग्रेस विधायकों के लिए वही सीएम हैं। परमेश्वर ने कहा कि विधायकों ने अपनी राय रखी है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी से हमलोग खुश हैं। गौरतलब है कि सिद्धारमैया खेमे के विधायकों ने अचानक ऐलान कर दिया कि वही उनके मुख्यमंत्री हैं। इसपर सिद्धरमैया ने भी अपने विधायकों का समर्थन करते हुए कहा कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में अगले पांच साल और मिले होते तो वे विकास कार्यों को पूरा कर लेते। अब देखना यह है कि कर्नाटक में एक बार फिर किस तरह का सियासी उबाल आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो