scriptभाजपा, कांग्रेस के बाद अब ललित मोदी विवाद के लपेटे में आप नेता | Lalit Modi accuses AAP's Rahul Mehra | Patrika News
राजनीति

भाजपा, कांग्रेस के बाद अब ललित मोदी विवाद के लपेटे में आप नेता

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी मदद विवाद के लपेटे में भाजपा और कांग्रेस के बाद अब आप भी आ गई

Jun 28, 2015 / 11:51 pm

भूप सिंह

Rahul Mehra

Rahul Mehra

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी मदद विवाद के लपेटे में भाजपा, कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) भी आ गई है। ललित मोदी ने आप नेता राहुल मेहरा पर ट्वीट किया है। ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी को भी मेहरा पर सफाई देनी पड़ रही है।

ललित मोदी ने उस चिट्ठी को ट्वीट किया जिसे आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता और दिल्ली सरकार के हाई कोर्ट में स्टैंडिंग कॉन्सल राहुल मेहरा ने लिखी थी। राहुल मेरा ने ललित मोदी से आईपीएल के दूसरे सीजन में सभी आठ स्टेडियम में फूड और बेवरेज के राइट्स मांगें थे।

मेहरा ने यह चिट्ठी ललित मोदी को अक्टूबर 2008 में लिखी थी। इस चिट्ठी में मेहरा ने न केवल ललित मोदी से 2003-04 के दौरान बने अपने गहरे रिश्ते का हवाला दिया है। राहुल ने अपनी चिट्ठी में ललित मोदी की तारीफ करते हुए लिखा है लालफीताशाही और आपसी मतभेद के बावजूद आप में खेल के प्रति जुनून, दृढ़ संकल्प, प्रगतिवादी तेवर, प्रोफेशनलिज्म और अतुल्य स्किल है।

यह खुलासा जब किया जब आम आदमी पार्टी ललित मोदी से संबंधों को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग कर रही हैं। टीवी डीबेट में पार्टी की ओर से प्रसिद्ध चेहरा रहे राहुल मेहरा का अब कहना है कि उन्होंने प्रस्तावित प्रॉजेक्ट पर अनुरोध किया था।

वहीं आम आदमी पार्टी ने राहुल मेहरा से किराना कर लिया है। पार्टी नेता कुमार विश्वास का कहना है कि राहुल मेहरा पार्टी में किसी पद पर नही हैं। अगर उन्होंने कुछ गलत किया हैं तो वह सजा के भागीदार होंगे लेकिन अगर कुछ गलत नहीं किया तो फिर वे छूट के भागी हैं लेकि न उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ एक लीगल पद पर हैं।

Home / Political / भाजपा, कांग्रेस के बाद अब ललित मोदी विवाद के लपेटे में आप नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो