scriptतेज प्रताप यादव के तलाक की खबर के बाद से डिप्रेशन में लालू, डॉक्टरों ने दे दी चेतावनी | Lalu Prasad stressed over Tej Pratap and Aishwarya Rai's divorce | Patrika News

तेज प्रताप यादव के तलाक की खबर के बाद से डिप्रेशन में लालू, डॉक्टरों ने दे दी चेतावनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2018 05:04:49 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को पटना की सिविल कोर्ट में सुनवाई होगी।

Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav

रांची। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बाद से लालू यादव के परिवार में मातम सा छा गया है, क्योंकि त्योहारों के मौके पर घर में आए इस तनाव की वजह से परिवार का कोई सदस्य ठीक से त्योहार भी नहीं मना सका है। इस बीच खबर आई है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की भी तबियत बिगड़ने लगी है।

गहरे तनाव में हैं लालू प्रसाद यादव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप यादव के तलाक की खबरों के बाद से ही लालू यादव तनाव में हैं। डॉक्टरों ने लालू को ये सलाह दी है कि बेहतर सेहत के लिए तनाव छोड़ना होगा, लेकिन लालू अपने बेटे तेज प्रताप के तलाक की खबर से गहरे तनाव में हैं। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने एक हफ्ते पहले लालू प्रसाद यादव से अपने तलाक के मुद्दे को लेकर बातचीत की थी। लालू और तेज प्रताप की ये मुलाकात दो घंटे से भी ज्यादा चली थी। इस मुलाकात में लालू यादव ने तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या से तलाक नहीं लेने की सलाह दी थी।

डॉक्टरों ने तनाव को बताया बेहद खतरनाक

राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में चिकित्सा के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर डीके झा का कहना है कि लालू प्रसाद यादव के लिए तनाव लेना सही नहीं हैं, वो 70 साल के हैं, और रोजाना उन्हें 14 से 15 तरह की दवाईयां दी जा रही हैं, तनाव उनकी सेहत पर दिल पर बुरा असर डालेगा। आपको बता दें कि डॉक्टर डीके झा ही लालू यादव का ट्रीटमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि लालू यादव किडनी और शुगर समेत कई बड़ी बिमारियों से जूझ रहे हैं। इंसुलिन का भी हेवी डोज उन्हें दिया जा रहा है। लालू यादव तनाव की वजह से पूरी नींद भी नहीं ले पा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव के तलाक की खबर के बाद से राबड़ी देवी की भी तबियत खराब चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू परिवार में इस साल छठ का पर्व भी नहीं मनाया जाएगा।

29 नवंबर को होगी तेज प्रताप की याचिका पर सुनवाई

आपको बता दें कि लालू यादव 950 करोड़ के चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची जेल में हैं। वहीं दूसरी तरफ दिवाली से कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी पटना सिविल कोर्ट में डाली है, जिसपर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो