scriptसुशील मोदी के ट्वीट से भड़कीं लालू यादव की बेटी, जानिए क्या है पूरा मामला | Lalu Prasad Yadav Daughter Rohini angry on Sushil Modi twitter | Patrika News

सुशील मोदी के ट्वीट से भड़कीं लालू यादव की बेटी, जानिए क्या है पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2021 01:37:25 pm

Bihar की राजनीति में जल्द दस्तक दे सकती हैं लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी, बड़े-बड़े दिग्गजों पर निशाना साध कर बंटोर रही हैं सुर्खियां

Lalu Yadav Daughter angry on Sushil Kumar Modi tweet

Lalu Yadav Daughter angry on Sushil Kumar Modi tweet

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) में आरजेडी ( RJD ) नेता तेजस्वी यादव के अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोले जाने के मामले से सियासत गर्मा गई है। आरजेडी इसके जरिए जहां नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है, वहीं तेजस्वी और आरजेडी विरोधी से ड्रामा बता रहे हैं।
इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ( Sushil kumar Modi )ने पूछा कि तेजस्वी यादव को लेकर टिप्पणी कर डाली। अब उनकी इस टिप्पणी को लेकर लालू प्रसाद यादव की बेटी भड़क गई हैं। उन्होंने मोदी की इस टिप्पणी तीखा हमला बोला है। दरअसल राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है कि लालू यादव की बेटी रोहिणी भी राजनीति में कदम रख सकती हैं, यही वजह है कि वो लगातार दिग्गजों को निशाने पर लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
यह भी पढ़ेँः अंटार्कटिका में टूटा दुनिया का सबसे बड़ा बर्फ का पहाड़, इसका आकार जानकर रह जाएंगे दंग

171.jpg
बिहार में इन दिनों कोविड मरीजों की सेवा को लेकर सियासत गर्म है। तेजस्वी यादव के आवास को कोविड केयर सेंटर बनाए जाने के बाद बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा- तेजस्वी के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं।
इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क गईं। रोहिणी ने एकदम ठेठ बिहारी अंदाज में कहा कि ‘आकर मुंह ठुर देंगे।’
https://twitter.com/SushilModi/status/1394994164341694467?ref_src=twsrc%5Etfw
ये था सुशील मोदी का ट्वीट
सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा- तेजस्वी यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता।
कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?
एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने पूछा, तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता।
सुशील मोदी ने कहा कि बिना डॉक्टर, उपकरण-स्वास्थ्यकर्मी के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं हो जाता। इससे सिर्फ अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है।

https://twitter.com/SushilModi?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SushilModi?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेँः कई राज्यों में बढ़े Black Fungus के मामले, AIIMS ने जारी की गाइडलाइन
लालू की बेटी ने किया पलटवार
सुशील मोदी की ट्वीट पर लालू यादव की बेटी रोहिणी ने तीखा पलटवार किया। रोहिणी ठेठ बिहारी अंदाज में अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा- ‘आज के बाद मेरी बहनो पे ई भगोड़ा बोला ना तो बताना मुझे, इसकी बकलोलि ना छुड़ा दिए तब देखना।’
रोहिणी ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर सुशील मोदी पर हमला बोला। रोहिणी ने ट्वीट किया,’ई त ऐकर किस्मत आज अच्छा बांटे, नहीं तो हम उहां रहती त इनका आज अच्छें से इलाज कर देतीं! इ अपन सृजन चोरनी बहन का खूब सेवा लिए और खूब मेवा खाए है, बहुत जल्द ही सेवा का मेवा लाल से हिसाब होगा।’
रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा, ”आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक। ई सुशील मोदी थेथर है सुधरेगा नहीं जब तक बिहार की बेटियों से थुरायगा नहीं।
निशाने पर दिग्गज
रोहिणी का निशाना सिर् सुशील मोदी पर नहीं बल्कि बड़े दिग्गजों पर भी है। ऐसा माना जा रहा है कि रोहिणी भी राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कोरोना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था, वहीं कंगना रनौत को भी वे अपने ट्वीट के जरिए आड़े हाथों ले चुकी हैं। उनके ये निशाने बता रहे हैं कि सुर्खियों में बने रहना बखूबी जानती हैं और राजनीति में ये चीज बहुत जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो