scriptबिहार के भागलपुर में गरजे पीएम मोदी, आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ सेना को खुली छूट | Live: lok sabha election pm modi rally in bhagalpur at bihar | Patrika News

बिहार के भागलपुर में गरजे पीएम मोदी, आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ सेना को खुली छूट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2019 03:37:59 pm

बिहार के भागलपुर में गरजे पीेम मोदी
बिहार में तीसर जनसभा को किया संबोधित
जेडीयू नेता के पक्ष में मांगे वोट, विरोधियों पर साधा निशाना

pm modi

Live: भागलपुर में गरजे पीएम मोदी, जेडीयू नेता के पक्ष में मांगे वोट

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी पूरी ताकत अब लोकसभा चुनाव के आने वाले दो चरणों पर झोंक दी है। इसी के चलते अपने धुआंधार प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के भागलपुर पहुंचे। ये पीएम मोदी की बिहार तीसरी जनसभा है। पीएम मोदी ने कहा एनडीए की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने के लिए सेना को खुली छूट दी जाएगी। मोदी ने इस दौरान विरोधियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ ‘महामिलावटी’ हैं जो कह रहे हैं कि हमारे जवानों के पास जो विशेष अधिकार है, उसे भी हटा देंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रमाविलास पासवान, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव सहित एनडीए के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।
पीएम मोदी भागलपुर में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) उम्मीदवार अजय कुमार मंडल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। आपको बता दें कि भागलपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे। इस चरण में भागलपुर के अलावा किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया और बांका सीट पर भी चुनाव होने हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1116220192227459073?ref_src=twsrc%5Etfw
उधर..रामविलास पासवान और नंदकिशोर यादव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर सुबह आठ बजे पटना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिये भागलपुर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने पहले चरण के चुनाव के लिए लोगों से वोट डालने की अपील की. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें. अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करें. पहले मतदान, फिर जलपान!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो