scriptदक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर आज अमित शाह, केरल और कर्नाटक में करेंगे रैली | Lok Sabha election 2019: Amit shah rally in kerala and karnataka today | Patrika News

दक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर आज अमित शाह, केरल और कर्नाटक में करेंगे रैली

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2019 10:38:56 am

Submitted by:

Mohit sharma

अमित शाह मंगलवार को दक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर हैं।
भाजपा अध्यक्ष यहां चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
अमित शाह दोहपर 12.40 बजे तुमाकुरू में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Lok Sabha election 2019

दक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर अमित शाह, केरल और कर्नाटक में करेंगे रैली

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को दक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर हैं। अमित शाह यहां चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10.40 बजे दावणगेरे कर्नाटक से करेंगे। इसके बाद अमित शाह दोहपर 12.40 बजे तुमाकुरू में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मोदी-शाह की बंगाल में 5 रैलियां

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस माह पश्चिम बंगाल में पांच और रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार राज्य में तीसरे और चौथे चरण के मतदान से पहले पार्टी के दोनों शीर्ष नेता यहां कई रैलियों को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल में तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी यहां 20 अप्रैल को दक्षिणी दिनाजपुर जिले के बुनियादपुर में रैली करेंगे, जबकि 24 अप्रैल को राज्य में उनकी 2 और रैलियां रखी गई हैं। इन रैलियों में एक नादिया जिले के राणाघाट में और दूसरी बीरभूम में आयोजित की जाएगी।
जबकि इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की दो रैलियां 22 व 23 अप्रैल को रखी गई हैं। हालांकि इन रैलियों के लिए अभी तक जगहों की पुष्टी नहीं की गई है।

गुरुग्राम: सीएनजी कार में धमाके के बाद पटाखों के गोदाम में लगी आग, 1 की मौत 5 घायल

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो