scriptगुजरात: कोडीनार बोले अमित शाह- ‘ईवीएम पर सवाल उठाकर विपक्षियों ने मानी हार’ | lok sabha election 2019: bjp president amit shah rally in kodinar of gujarat | Patrika News

गुजरात: कोडीनार बोले अमित शाह- ‘ईवीएम पर सवाल उठाकर विपक्षियों ने मानी हार’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2019 02:41:19 pm

Submitted by:

Mohit sharma

शाह ने कोडीनार में रैली को संबोधित किया।
रैली में अमित शाह के निशाने पर आई कांग्रेस
अमित शाह रैली के बाद में करेंगे रोड शो

Lok Sabha election 2019

गुजरात: कोडीनार में बोले अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह अपने गृह जनपद गुजरात के कोडीनार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष ने कश्मीर का विषय उठाते कहा कि उमर अब्दुल्ला देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशाना की बात करते हैंं। यह लोग देश का बंटवारा करना चाहते हैं और कांग्रेस इनका साथ दे रही है। रफाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक प्रिलिमिनरी टेक्निकल ऑब्जेक्शन पर सुनवाई की तो राहुल गांधी ने कहना शुरू कर दिया कि सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को फटकार लगाई। हालांकि अभी तो सुनवाई होनी बाकि है। इसके लिए भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने राहुल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की याचिका दर्ज कराई है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने अभी से ईवीएम का रोना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के नेता अभी से कहने लगे हैं कि भाजपा ईवीएम मशीनों की वजह से जीतेगी। लेकिन जब तीन राज्यों में कांग्रेस जीती तो उन्होंने ईवीएम पर कोई सवाल नहीं उठाया। अमित शाह ने कहा कि वो जहां जीत जाते हैं, वहां कुछ नहीं कहते लेकिन जहां हार जाते हैं तो ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू कर देते हैं।

यूपी की रामपुर सीट से चुनाव लड़ रही जयाप्रदा पर आजम खान की टिप्पणी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह सपा, बहन मायावती और राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं, वो आजम खां की टिप्पणी से सहमत हो या नहीं। आजम खां की जया प्रदा जी पर टिप्पणी देश की मातृशक्ति का अपमान है। सपा, बसपा और आजम खां से मेरी मांग है कि उन्हें इस देश की करोड़ों से माफी मांगनी चाहिए।

सुषमा स्वराज की मुलायम को हिदायत— रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण, भीष्म की तरह न साधें चुप्पी

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष ने 71वें हिमाचल दिवस के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वह देवभूमि की जनता को शुभकामनाएं प्रेषित करता हैं और प्रदेश के निरंतर कल्याण की कामना करता हैं।

 

 

 

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1117703279411105793?ref_src=twsrc%5Etfw

अमित शाह का चुनावी कार्यक्रम —

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो