गुजरात के सीएम विजय रूपाणी बोले- इमरान के दोस्त सिद्धू कर रहे पाकिस्तान की दलाली

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी बोले- इमरान के दोस्त सिद्धू कर रहे पाकिस्तान की दलाली

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Apr, 17 2019 05:41:38 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 06:16:31 PM (IST) राजनीति

  • नवजोत सिंह सिद्धू पर विजय रूपाणी का पलटवार
  • पाकिस्तान का समर्थन करते हैं सिद्धू: रूपाणी
  • सिद्धू ने कहा था- मोदी करते हैं उद्योगपतियों की मदद

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के लिए प्रचार के मैदान में उतरे नेताओं की भाषा का स्तर हर रोज गिरता जा रहा है। अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ( Vijay Rupani ) ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) पर पलटवार करते हुए बेतुका बयान दिया है। उन्होंने सिद्धू पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया है।

सिद्धू ने पाकिस्तान में की नौटंकी: रूपाणी

विजय रूपाणी ने कहा कि सिद्धू ने पुलवामा के आतंकी हमले के बाद और उससे पहले पाकिस्तान समर्थक बयान भी दिए थे। वह पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के चलते पाकिस्तान की दलाली करने में लगे हैं। जिस तरह पाकिस्तान जाकर सिद्धू ने नौटंकी की थी वो देश जानता है।

प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा बयान, कांग्रेस में खराब आचरण रखने वालों को मिल रही तरजीह

चौकीदार ही चोर है: सिद्धू

बुधवार को पंजाब कैबिनेट मंत्री सिद्धू कांग्रेस के पक्ष में अहमदाबाद में प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और उन पर उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाया। सिद्धू ने कहा कि बैंकों का एनपीए मोदी सरकार के समय में बढ़कर 17 लाख करोड़ रूपए का हो चुका है। जबकि यह पिछली मनमोहन सरकार में ये सिर्फ 2 लाख करोड़ ही था। इसलिए मैं डंके की चोट पर कहता हूं चौकीदार ही चोर है।

आयोग जारी कर चुका है नोटिस

वहीं मंगलवार को बिहार की एक चुनावी रैली में सिद्धू ने मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मतदान करने की अपील की थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने इस आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए नोटिस जारी किया था।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned