scriptपीएम मोदी पर बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल तो जीतू वाघाणी बोले- राहुल के घर गूंजे किलकारी | lok sabha election political satire between leaders on pm modi rahul gandhi | Patrika News

पीएम मोदी पर बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल तो जीतू वाघाणी बोले- राहुल के घर गूंजे किलकारी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2019 03:03:09 pm

चुनाव प्रचार में फिसली नेताओं की जुबान
अजमलः मोदी जाएंगे पाकिस्तान, बेचेंगे पकौड़े
वाघाणीः जल्द हो राहुल की शादी, गूंजे किलकारियां

political

लोकसभा चुनावः अजमल ने पीएम मोदी पर की अशोभनीय टिप्पणी तो वाघाणी बोले- राहुल के घर गूंजे किलकारी

नई दिल्ली। चुनावी माहौल ऐसे में नेताओं का बयान बाजियां भी चरम पर हैं। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने की दौड़ में नेताओं की जुबान में भी फिसल रही है। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विवाह की कामना की है। उन्होंने अपनी चुनावी भाषण में राहुल गांधी को शुभकामनाएं भी दे डालीं कि उनके घर किलकारी गूंजे। वाघाणी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर तीखे हमले भी बोले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को केवल भ्रष्टाचार में रुचि है विकास में नहीं।

गुजरात में एक चुनावी सभा में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष वाघाणी ने कहा कि कांग्रेस अध्याक्ष राहुल गांधी की शादी हो और उनके घर किलकारी गूंजे ऐसी इच्छा रखते हैं। वाघाणी ने भावनगर में एक चुनावी सभा में कहा कि किसी भी महासत्ता के समक्ष दो चुनौती होती है आतंकवाद और प्रदूषण पीएम मोदी इन दोनों को ही समाप्त करने का संकल्पं किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1116821496368787457?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस को आडे हाथ लेते हुए वाघाणी ने कहा जिन लोगों को सेना के शौर्य पर भरोसा नहीं हो, पाकिस्तान की भाषा बोलते हों उन्‍हें पहचानने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि कांगेस राज में गरीबों के हाथ का निवाला छीन लिया, कांग्रेस को केवल भ्रष्टाचार में रस है विकास में नहीं। वाघाणी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार में हुए हर एक रक्षा सौदे शंका के दायरे में हें।

दूसरी तरफ एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी के बारे में अशोभनीय बातें कहीं हैं। असम के चिरांग में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे और इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे। साथ में पकौड़ भी बेचेंगे। बता दें, अजमल 12 साल पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) बनाया। वह असम के धुबरी से सांसद है।

इससे पहले होशंगाबाद से भाजपा सांसद उदय प्रताप सिंह ने विवादित बयान दिया था। राहुल की तुलना में मोदी को बड़ा दिखाने के लिए उदय प्रताप ने कहा, ये चुनाव अब देश को बचाने का चुनाव है। आपका वोट हिन्दुस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगा और आप ही का वोट इस देश में उनको हटाकर राहुल गांधी (पप्पू) को पीएम बना सकता है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो