script

कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, सरकार आई तो किसानों के मन से निकालेंगे डर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2019 03:55:28 pm

कर्नाटक में राहुल गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां
जेडीएस प्रत्याशी के लिए कर रहे प्रचार
कोलार, चित्रदुर्ग और मंड्या में रैली

rahul gandhi

LIVE: कर्नाटक में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मोदी सरकार पर बोला हमला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 18 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के तहत दक्षिण दौरे पर हैं। यहां कर्नाटक में आज उनकी ताबड़तोड़ रैलियां हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी कर्नाटक के कोलार पहुंचे। यहां राहुल गांधी ने किसानों को लेकर कांग्रेस के घोषणा पत्र को दोहराया। उन्होंने कहा हमारी सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग बजट होगा। साल की शुरुआत में उन्हें पता चलेगा कि उनके लिए करने जा रही है सरकार। किसानों के मन से डर निकालना हमारी जिम्मेदारी। कोई भी किसान कर्जे के डर से जेल नहीं जाएगा। यहां उन्होंने भाजपा और मोदी सरकार पर रोजगार को लेकर एक बार फिर जमकर निशाना साधा।

आपको बता दें कि कर्नाटक में राहुल जेडीएस प्रमुख और पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के साथ साझा रैली कर रहे हैं। सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और जेडीएस के बीच तनातनी का माहौल है, ऐसे में यह रैली दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के उत्साहवर्धन के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मंड्या बेंगलूरु से लगभग 100 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में है। कांग्रेस पदाधिकारी प्रकाश राठौड़ के मुताबिक “राहुल गांधी कोलार और चित्रदुर्ग में हमारे चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। वह मंड्या में गठबंधन घटक जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार निखिल कुमारस्वामी के लिए भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।”

आपको बता दें कि राहुल चित्रदुर्ग में दोपहर डेढ़ बजे और मंड्या में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में लोकसभा की 28 सीटें हैं। मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होना है। जबकि बाकी 14 सीटें तटीय व उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होगा। सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो