scriptLoksabha : कांग्रेस की ओर से अधीर रंजन ने संभाला मोर्चा, कश्मीरी पंडितों को भूलने का लगाया आरोप | Lok Sabha: Impat Ranjan took over from Congress, accused of forgetting Kashmiri Pandits | Patrika News

Loksabha : कांग्रेस की ओर से अधीर रंजन ने संभाला मोर्चा, कश्मीरी पंडितों को भूलने का लगाया आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2021 12:24:09 pm

Submitted by:

Dhirendra

अधीर रंजन ने लगाया कश्मीरी पंडितों से वादाखिलाफी का आरोप।

जिन राज्यों के किसानों ने किया भरोसा, वहीं कांग्रेस ने दिया धोखा।

 

adhir ranjan

बीजेपी कश्मीरी पंडितों को जमीन वापस दिलाने का वादा कर भूल गई।

नई दिल्ली। लोकसभा में बजट पर चर्चा के दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमलों का जवाब पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को दिया। उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि आप पंडितों को 200 से 300 एकड़ जमीन देने में सफल नहीं हुए। अापने चुनाव घोषणा पत्र में वादा किया था कि कश्मीरी पंडितों को भूमि वापस दिलाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1360475458542788608?ref_src=twsrc%5Etfw
अधीर रंजन ने सरकार से पूछा उन वादों का क्या हुआ। क्या आप उसे पूरा करने में सफल हुए। इसलिए केंद्र सरकार को किसानों और आम लोगों के हितों को लेकर दावा करने का कोई अधिकार नहीं है।
कांग्रेस ने किसानों को ठकने का काम किया

इससे पहले सदन में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ में कर्ज माफी नहीं किया। उम्मीद थी कि कांग्रेस ने इस पर बयान देगी लेकिन नहीं दिया। उम्मीद थी कि कांग्रेस पराली के विषय पर पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों को कुछ राहत दिलाएगी मगर ये भी नहीं किया। जबकि इन राज्यों में किसानों झूठे वादों में फंसाकर ही सत्ता में आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो