महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, दूसरे चरण में वोट के लिए भाजपा बना रही है एक और बालाकोट की योजना

महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, दूसरे चरण में वोट के लिए भाजपा बना रही है एक और बालाकोट की योजना

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Apr, 15 2019 02:46:51 PM (IST) राजनीति

  • महबूबा मुफ्ती भाजपा पर साधा निशाना
  • वोट के लिए दूसरे बालोकोट की योजना बनाने का आरोप
  • मुफ्तीः पहले चरण में भाजपा को सता रहा हार का डर

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब करीब है। यही वजह है कि नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। ताजा मामला जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती का है। मुफ्ती ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। मुफ्ती ने कहा है कि दूसरे चरण के मतदान में वोट हांसिस करने के लिए भाजपा एक और बालाकोट जैसे हमले की योजना बना रही है।


पीडीपी नेता ने कहा है कि भाजपा को पहले चरण के मतदान के बाद अपनी हार साफ दिख रही है। ऐसे में वे लोगों के बीच असुरक्षा का भाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि वे पाकिस्तान पर हमले की तरह एक और बालाकोट की योजना बना रहे हैं, ताकि उन्हें दूसरे चरण के वोट मिल सकें।

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती भाजपा पर लगातार निशाना साधती रही है। 8 अप्रैल को आए भाजपा के संकल्प पत्र पर मुफ्ती ने जमकर हमला बोला था। मुफ्ती ने भाजपा के संकल्प पत्र के बाद देश की जनता को सावधान रहने को कहा था। उन्होंने ट्वीट के जरिये लिखा था कि आपकी देशभक्ति का प्रमाणपत्र केवल तभी जारी किया जाएगा, जब आपके पास एक सांप्रदायिक और अल्पसंख्यक विरोधी मानसिकता हो।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned