scriptआंध्र प्रदेश : जन सेना ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी, 2 सीटों पर लड़ेंगे पवन कल्याण | Loksabha election: Jana Sena Party released third list of 13 candidate | Patrika News

आंध्र प्रदेश : जन सेना ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी, 2 सीटों पर लड़ेंगे पवन कल्याण

Published: Mar 19, 2019 11:56:22 am

Submitted by:

Mohit sharma

जन सेना पार्टी ने 13 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की।
पार्टी ने लोकसभा की कुल 9 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।
बेलमकोंडा साईबाबा ओंगोल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

Loksabha election: Jana Sena Party released third list of 13 candidate

आंध्रा: जन सेना ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी, 2 सीटों पर लड़ेंगे पवन कल्याण

नई दिल्ली। चुनावी तारीखों का ऐलान होते ही छोटे-बड़े सभी राजनीतिक दल अपने गुणा-भाग में जुट गए हैं। चुनावी रणनीति पर मंथन से लेकर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। इसी क्रम में तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना पार्टी ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश की एक और लोकसभा सीट व 13 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। बेलमकोंडा साईबाबा ओंगोल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही पार्टी ने लोकसभा की कुल 9 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

हालांकि पवन कल्याण का नाम इस सूची से भी गायब है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि वह दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि पार्टी की जनरल बॉडी इस पर अंतिम चर्चा कर रही है कि कौन-कौन से लोकसभा क्षेत्रों से उनको चुनाव लड़ाया जाए। उम्मीद है कि वे मुझे इस बारे में घंटे भर में या उसके बाद सूचित कर देंगे। आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों व 25 लोक सभा सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होने हैं। तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर भी इसी दिन चुनाव होना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो