scriptलोकसभा चुनाव से पहले लालू को झटका, BJP में शामिल हुए 4 बार विधायक रहे गिरिनाथ सिंह | LokSabha Election RJD leader Girinath Singh joins BJP | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले लालू को झटका, BJP में शामिल हुए 4 बार विधायक रहे गिरिनाथ सिंह

Published: Mar 28, 2019 05:43:11 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लोकसभा चुनाव से पहले लालू का झटका
RJD के दिग्गज नेता गिरिनाथ सिंह ने छोड़ी पार्टी
संसदीय टिकट के बंटवारे से थे नाराज

rjd

लोकसभा चुनाव से पहले लालू को झटका, BJP में शामिल हुए 4 बार विधायक रहे गिरिनाथ सिंह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले राजनेताओं के दल बदलने का सिलसिला अपने चरम पर है। गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता गिरिनाथ सिंह ने लालू यादव को बड़ा झटका दिया है। गढ़वा से चार बार राजद से विधायक रह चुके गिरिनाथ ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। वे आरजेडी में संसदीय टिकट के बंटवारे से नाराज बताए जा रहे थे।

घर वापसी करके गर्व: गिरिनाथ
बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर बीजेपी नेता बनने के बाद सिंह ने कहा कि देश की स्थिति और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों पर दुनिया को भरोसा है। इसी को देखते हुए उन्होंने विश्व की इस सबसे बड़ी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता जनसंघ के संस्थापक सदस्यों में से एक थे, इसलिए उन्हें घर वापसी करके गर्व का एहसास हो रहा है।

PM के ‘सराब’ का सपा ने दिया जवाब, मोदी-शाह के जोड़ी को बताया ‘नशा’

https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी आई थी इस्तीफे की खबर

बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबर आई कि गिरिनाथ ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया। हालांकि थोड़े ही समय बाद इस्तीफा वापस भी ले लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो