script

BJP को अलविदा करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा ! ट्विटर पर लिखा- तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे

Published: Mar 15, 2019 04:03:29 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लगातार BJP और पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हैं शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा की लालू यादव की पार्टी RJD से भी संबंध हैं।
पटना साहिब से बीजेपी सांसद सिन्हा ने कई बार दिए हैं बीजेपी छोड़ने के संकेत

 Shatrughan sinha

BJP को अलविदा करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा ! ट्विटर पर लिखा- तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे

नई दिल्ली। बीजेपी में रहते हुए पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खुलकर बगावत करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एकबार फिर पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं। बगैर नाम लिए सिन्हा ने इशारों इशारों में मोदी सरकार के वादों पर हमला तीखे शब्दबाण चलाए हैं। सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।

‘जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी’

शुक्रवार को बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दो ट्विट किए। जिसके बाद उन कयासों को और हवा मिल गई कि वो बीजेपी को अलविदा कहने वाले हैं। बीजेपी नेता ने लिखा कि सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है। लीडरशिप जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं। जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं। जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे। इसके बाद सिन्हा ने मशहूर शायर हफीज होशियारपुरी की एक शायरी का सहारा लेते हुए लिखा कि.. उम्मीद, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि अब मैं आपके साथ नहीं रह सकता। मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।

नरेंद्र मोदी ने आतंक के खिलाफ मनमोहन सिंह से ज्यादा कार्रवाई की: शीला दीक्षित

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1106418977314615297?ref_src=twsrc%5Etfw

आज माहौल बदला हुआ है: सिन्हा

बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरी पार्टी रही है, उससे भावनात्मक लगाव है। मैंने अटल जी, आडवाणी जी के सानिध्य में काम किया है। लेकिन, आज माहौल बदला हुआ है। क्या हो रहा है किसी से छुपा नहीं है, देखकर तकलीफ होती है। इससे पहले खबर आई थी कि बीजेपी सिन्हा को साइड लाइन करने की तैयारी में है और इस लोकसभा चुनाव में उन्हें पटना साहिब से टिकट नहीं देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो