scriptलोकसभा चुनाव: मोदी ने ममता पर लगाया सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद करने का आरोप | Loksbha elections 2019: Pm modi blames Mamata for destroying West Bengal for power | Patrika News

लोकसभा चुनाव: मोदी ने ममता पर लगाया सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद करने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2019 11:44:46 am

Submitted by:

Dhirendra

पीएम ने बताया कि सीएम ममता बनर्जी को पाकिस्‍तान के पीएम इमरान पर गर्व है
तूफान से बंगाल की जनता को राहत दिलाने की सूचना देने पर नहीं की बात
ममता दीदी देश के पीएम को पीएम मानने के लिए नहीं हैं तैयार

modi-mamta
नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए लड़ाई पहले से ज्‍यादा तीखी हो गई है। सियासी जंग के छठे चरण में गुरुवार को बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्‍होंने एक जनसभा में कहा कि वह देश के पीएम को पीएम मानने के लिए तैयार नहीं हैं। पीएम मोदी ने टीएमसी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि ममता दीदी ने पहले सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद किया, अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुली हैं। इस बार वो सत्‍ता जाने के डर से ऐसा कर रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इमरान को पीएम मानने पर ममता को होता है गर्व

उन्‍होंने कहा कि दीदी देश के संविधान का अपमान कर रही हैं। वह देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। उनको पाकिस्‍तान के पीएम को पीएम मानने में गर्व का अनुभव होता है। पीएम ने लोगों से कहा कि जब पश्चिम बंगाल में फानी तूफान आया था तो मैंने दीदी से इस तूफान से हुए बर्बादी को लेकर बातचीत करने की कोशिश की लेकिन उन्‍होंने अपने अहंकार के कारण पीएम से बात करना उचित नहीं समझा। जब हमारी सरकार ने बंगाल के अधिकारियों को सूचना देकर राहत कार्य को लेकर बैठक करने की सूचना दी तो उन्‍होंने बैठक आयोजित करने से इनकार कर दिया।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम करेंगे निरहुआ जिताने की अपील

आजमगढ़ में भोजपुरी स्‍टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) भाजपा के प्रत्‍याशी हैं। मोदी निरहुआ के पक्ष में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। यह सीट इसलिए भी महत्‍वपूर्ण है कि यहां पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं पुरुलिया सीट को इसलिए अहम माना जा रहा है कि गुरुवार को ही पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी के खिलाफ टीएमसी प्रत्‍याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।
68 चरणों में हुआ था पहला लोकसभा चुनाव, 28 लाख महिला वोटर्स नहीं डाल पाईं थीं वोट…

https://twitter.com/ANI/status/1126354363411247105?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी के निशाने पर गांधी परिवार

आजमगढ़ के अलावा पीएम आज जौनपुर और प्रयागराज में सभा को संबोधित करेंगे। वही पश्चिम बंगाल में पुरुलिया के अलावा बांकुरा में भी पीएम की जनसभा है। बता दें कि पिछले दो दिनों से प्रधानमंत्री की तरफ से गांधी परिवार पर हमला जारी है। बुधवार को उन्‍होंने कुरुक्षेत्र और दिल्‍ली की रैली में सीधा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को आड़े हाथों लिया था। दूसरी तरफ आज दिल्ली में भाजपा नेता और बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल रोड शो करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी आज सुल्तानपुर में रोड शो करेंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आज पुरुलिया और बांकुरा में रैलियां हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो