scriptशिवसेना के सांसद तो कुछ भी कहते रहते हैं, गठबंधन टूटने के सवाल पर बोले फडणवीस | Maharashtra CM Devendra Fadnavis Reply on Shiv sena break alliance | Patrika News

शिवसेना के सांसद तो कुछ भी कहते रहते हैं, गठबंधन टूटने के सवाल पर बोले फडणवीस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2018 02:37:11 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

दावोस में फडणवीस ने कहा कि अभी गठबंधन पर कोई खतरा नहीं है, शिवसेना के सांसद तो कुछ भी कहते रहते हैं।

Devendra Fadnavis

Devendra Fadanvis

दावोस: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच गठबंधन एक बार फिर से खतरे में पड़ता नजर आ रहा है। मंगलवार को शिवसेना के सांसद संजय राऊत ने जैसे ही ऐलान किया कि 2019 का लोकसभा चुनाव शिवसेना अकेले ही लड़ेगी तो सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई। शिवसेना के इस ऐलान के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।
शिवसेना के सांसद कुछ भी कहते रहते हैं- देवेंद्र फडणवीस

दावोस पहुंच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत में कहा है कि इस तरह की बयानबाजियां होती रही हैं और हो भी रही हैं, लेकिन कुछ नहीं बदला है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार को कोई खतरा नहीं है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेवा के सांसद तो समय-समय पर बहुत कुछ कहते रहते हैं, लेकिन सरकार को न तो कोई खतरा हुआ है और न ही खतरा है। सीएम ने कहा कि आने वाले समय में देखा जाएगा, लेकिन फिलाहल हम गठबंधन के साथ सरकार में हैं।
शिवसेना ने 2019 का चुनाव अकेले लड़ने का किया है ऐलान

आपको बता दें कि मंगलवार को शिवसेना ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद ये ऐलान किया कि वो 2019 में अकेले ही चुनाव लड़ेगी और बीजेपी के साथ गठबंधन खत्म करेगी। इसके अलावा विधानसभा चुनाव भी पार्टी अकेले ही लड़ेगी। पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने फैसला किया है कि राज्य में पार्टी अपने दम पर आगे चुनाव लड़ेगी और राज्य के बाहर भी हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी की हार होती है या जीत यह जरूरी नहीं, पार्टी की विचारधारा जरूरी है।
आपको बता दें कि बीजेपी और शिवसेना का अलाइंस बीएमसी चुनाव में भी टूट गया था। बीजेपी और शिवसेना दोनों ने ही अलग-अलग चुनाव लड़ था, जिसमें दोनों पार्टियों के बीच जीत का अंतर मामूली रहा था।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो