scriptPM मोदी से मिलने के बाद महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे बोले- किसी को CAA से डरने की जरूरत नहीं | Maharashtra CM Uddhav Thackeray PM Modi amit shah and sonia gandhi | Patrika News

PM मोदी से मिलने के बाद महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे बोले- किसी को CAA से डरने की जरूरत नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2020 09:31:27 am

Submitted by:

Prashant Jha

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उद्धव ठाकरे दिल्ली पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की।
 

Udhav thackeray

PM मोदी से मिलने के बाद महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे बोले- केंद्र से मिला सकारात्मक जवाब

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उद्धव ठाकरे दिल्ली पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच यह मुलाकात आंधे घंटे से ज्यादा हुई। मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के सरकारी निवास 15 सफदरजंग लेन में एक प्रेस कांफ्रेंस की।

पीएम मोदी ने हर संभव मदद का दिया भरोसा

उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी से केंद्र और राज्य के संबंधों पर बातचीत हुई है। हमने पीएम से कहा कि हमें राज्य के विकास के लिए केंद्र की मदद की जरूरत है। पीएम मोदी ने मदद करने का भरोसा दिया है। राजनीति से अलग से भी बातचीत हुई है।

ये भी पढ़ें: नक्सलियों से जुड़ी है ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली युवती: CM येदियुरप्पा

उद्धव ठाकरे ने नागरिकता कानून का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएए और एनआरसी पर भी बातचीत हुई है। जिसमें हमने अपना रुख साफ कर दिया है। किसी को भी इस कानून से डरने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि एनआरसी पूरे देश में लागू नहीं होगी। उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत सरकार चल रही है और कोई मतभेद नहीं है।

https://twitter.com/ANI/status/1230841911985885184?ref_src=twsrc%5Etfw
अमित शाह से भी मिलेंगे उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पीएम मोदी से मिलने के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी उन्होंने मुलाकात की। । उसके बाद उद्धव ठाकरे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मिलने उनके आवास गए। उद्धव ठाकरे का मिलने की प्लान गृहमंत्री अमित शाह से भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो