कांग्रेस का बीजेपी पर गंभीर आरोप, विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर

  • महाराष्ट्र में नहीं थम रहा सियासी घमासान
  • कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का लगाया आरोप

Kaushlendra Pathak

November, 0807:55 PM

राजनीति

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी समीकरण काफी तेजी से बदल रहा है। बीजेपी-शिवसेना के बीच जारी खींचतान से राज्य सियासी हड़कंप मचा हुआ है। आलम ये है दोनों पार्टियों की लगातार बैठकें जारी है। हालांकि, कहा यह जा रहा है कि आज शाम तक सरकार गठन को लेकर कोई अहम फैसला आ सकता है। इधर, कांग्रेस ने बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि कुछ नेताओं ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर दिया है। हॉर्स ट्रेडिंग के डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर शिफ्ट कर दिया है। सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिजॉर्ट में ठहराया गया है। हालांकि, बीजेपी की ओर इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। गौरतलब है कि शिवसेना को भी डर है कि बीजेपी उसके विधायकों को खरीद सकती है। लिहाजा, पार्टी ने अपने विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है। हालांकि, शिवसेना ने अपने विधायकों कहां रखा है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इधर, नितिन गडकरी के घर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हो रही है। वहीं, शिवसेना की भी बड़ी बैठक हुई है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने साफ कहा है कि अगर बीजेपी सीएम पद देने को तैयार हो तो ही उनसे मिलने के लिए आए। अब देखना यह सिसासी घमासान का अंत कब होता है और कौन बाजी मारत है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned