scriptकांग्रेस का बीजेपी पर गंभीर आरोप, विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर | Maharashtra: Congress Big Blame On BJP | Patrika News

कांग्रेस का बीजेपी पर गंभीर आरोप, विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2019 07:55:08 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा सियासी घमासान
कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का लगाया आरोप

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी समीकरण काफी तेजी से बदल रहा है। बीजेपी-शिवसेना के बीच जारी खींचतान से राज्य सियासी हड़कंप मचा हुआ है। आलम ये है दोनों पार्टियों की लगातार बैठकें जारी है। हालांकि, कहा यह जा रहा है कि आज शाम तक सरकार गठन को लेकर कोई अहम फैसला आ सकता है। इधर, कांग्रेस ने बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।
महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि कुछ नेताओं ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर दिया है। हॉर्स ट्रेडिंग के डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर शिफ्ट कर दिया है। सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिजॉर्ट में ठहराया गया है। हालांकि, बीजेपी की ओर इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। गौरतलब है कि शिवसेना को भी डर है कि बीजेपी उसके विधायकों को खरीद सकती है। लिहाजा, पार्टी ने अपने विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है। हालांकि, शिवसेना ने अपने विधायकों कहां रखा है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।
इधर, नितिन गडकरी के घर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हो रही है। वहीं, शिवसेना की भी बड़ी बैठक हुई है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने साफ कहा है कि अगर बीजेपी सीएम पद देने को तैयार हो तो ही उनसे मिलने के लिए आए। अब देखना यह सिसासी घमासान का अंत कब होता है और कौन बाजी मारत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो