scriptमहाराष्ट्र सरकार ने घटाई देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे की सुरक्षा, बुलेटप्रूफ वाहन भी हटाया | Maharashtra government reduced security of Devendra Fadnavis and Raj Thackeray, also removed bulletproof vehicle | Patrika News

महाराष्ट्र सरकार ने घटाई देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे की सुरक्षा, बुलेटप्रूफ वाहन भी हटाया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2021 02:37:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

सबसे ज्यादा बीजेपी नेताओं की हटाई गई सुरक्षा।
शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा बढ़ाई गई।

fdanvis thacjeray

महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर विपक्ष ने साधा निशाना।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को फैसला लेते हुए कई बड़े नेताओं की सुरक्षा को घटा दिया है। उद्धव सरकार ने यह फैसला सुरक्षा की समीक्षा की जाने के बाद यह फैसला लिया है। जिन नेताओं की सुरक्षा घटाई गई है उनमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, एमएनएस चीफ राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल, प्रवीण दरेकर, प्रसाद लाड और अन्य शामिल हैं। खास बात यह है कि ये सभी नेता विरोधी दलों से जुड़े हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1348184470008995840?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की सुराक्षा जेड प्लस से वाय प्लस की गई। वहीं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की सुरक्षा वाई प्लस एस्कॉर्ट से एक्स सुरक्षा दी गई है।
वरिष्ठ सरकारी वकील उज्ज्वल निकम की सुरक्षा को बढ़ाते हुए वाय प्लस एस्कॉर्ट से जेड केटेगरी की सुरक्षा दी गई है। जबकि कांग्रेस नेता व फ़िल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। बीजेपी नेताओं में शामिल सुधीर मुनगंटीवार, चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेलार, नारायण राणे, रामकदम, राव साहेब दानवे सहित कई नेता शामिल हैं। सुरक्षा में कटौती पर बीजेपी के विधायक रामकदम ने कहा है कि राज्य सरकार ने ऐसा कर बदले की भावना का परिचय दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो