scriptपुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी- बदला कब, कहां और कैसे लेना है ये जवान तय करेंगे | Maharashtra: PM Modi said sacrifice of martyrs will not be useless | Patrika News

पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी- बदला कब, कहां और कैसे लेना है ये जवान तय करेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 02:15:26 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने एक दिवसीय के दौरे के लिए महाराष्ट्र के नागपुर पहुंचे। यहां उन्होंने यवतमाल में रिमोट का बटन दबाकर एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय, नांदेड़ समेत कई योजनाओं का उद्घाटन किया।

news

महाराष्ट्र: पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी, शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने एक दिवसीय के दौरे के लिए महाराष्ट्र के नागपुर पहुंचे। यहां उन्होंने यवतमाल में रिमोट का बटन दबाकर एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय, नांदेड़ समेत कई योजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सीआरपीएफ के गुस्से को देश समझ रहा है। उन्होंने कहा कि जवानों पर भरोसा रखें, धैर्य रखें। कार्रवाई के लिए सेना को खुली छूट दे दी गई है। कब, कहां और कैसे सजा देनी है यह जवान तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंक का दूसरा नाम बन चुका है, लेकिन शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। पीएम ने कहा कि उन्हे सैनिकों के पराक्रम पर भरोसा भी और गर्व भी। इस दौरान उन्होंने लोगों से धैर्य रखने की बात अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि आप धैर्य रखिए, पुलवामा के आतंकियों को सजा मिलेगी। पुलवामा हमले पर आपकी संवदेना समझता हूं।
गुनहगार जहां भी छिपे हैं, बचेंगे नहीं

लेकिन गुनहगार जहां भी छिपे हैं, बचेंगे नहीं। आपको बता दें कि पीएम मोदी यहां पीएम आवास योजना के तहत निर्मित आवासों में ई-गृह प्रवेश के चयनित लाभार्थियों को घरों की चाबियां सौंपेंगे। आपको बता दें कि आधुनिक सुविधाओं से लैस एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय में 420 जनजातीय विद्यार्थियों के लिए आवासीय व्यवस्था है और शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार और सर्वागीण विकास इसका लक्ष्य है।

ट्रेंडिंग वीडियो