scriptMaharashtra : शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से की घंटों तक बात, अब इस बात की है चर्चा | Maharashtra : Sharad Pawar talks to CM Uddhav Thackeray for hours, now it is discussed | Patrika News

Maharashtra : शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से की घंटों तक बात, अब इस बात की है चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 11:48:23 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

एनसीपी प्रमुख पवार और सीएम उद्धव के बीच हुई बातचीत।
12 एमएलसी मनोनयन को लेकर हुई दोनों के बीच चर्चा।

sharad pawar

एनसीपी प्रमुख पवार और सीएम उद्धव के बीच हुई बातचीत।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी अभी थमी नहीं है। ताजा जानकारी के मुताबिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों के बीच सियासी मुद्दों पर चर्चा हुई। दोनों के बीच यह बैठक एक घंटे से ज्यादा देर तक चली। अब इस बात को लेकर सियास कयासबाजी का बाजार फिर से चरम पर है।
जानकारी के मुताबिक शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच बैठक दक्षिण मुंबई स्थित मुख्यमंत्री के आधिकारिक बंगले वर्षा में हुई है।

नागपुर अदालत ने समीर ठक्कर को नहीं दी राहत, 2 नवंबर तक बढ़ाई पुलिस हिरासत
12 एमएलसी मनोनीत करने की सिफारिश

दोनों के बीच यह बैठक महाराष्ट्र कैबिनेट द्वारा राज्य विधान परिषद के 12 खाली सीटों को सीएम के कोटे से भरने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सिफारिश के एक बाद हुई है। महाराष्ट्र कैबिनेट 12 नाम सिफारिश पर विधान परिषद में मनोनीत करने के लिए की है।
पवार ने बताई ये बात

वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बैठक के बाद कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से हमारी बातचीत केंद्र से प्याज की कीमतों में वृद्धि और बाढ़ राहत पैकेज के मुद्दों पर चर्चा को लेकर हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो