भाजपा की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे सुपरस्टार मोहनलाल! पीएम मोदी से कर चुके मुलाकात

भाजपा की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे सुपरस्टार मोहनलाल! पीएम मोदी से कर चुके मुलाकात

dheeraj sharma | Publish: Sep, 04 2018 02:14:24 PM (IST) राजनीति

भाजपा ने दक्षिण की तरफ फेरी नजरें, केरल से सुपरस्टार मोहलाल को लड़ा सकती है लोकसभा चुनाव।

नई दिल्ली। दक्षिण की राजनीति एक बार फिर फिल्मी सितारों के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है। हालांकि ये दक्षिण में इतिहास रहा है कि फिल्मों से जुड़ी हस्तियों ने ही राजनीति में भी लंबा सफर तय किया। एमटीआर, जयललिता जैसे दिग्गजों के बाद रजनीकांत, कमलहासन ने राजनीति से दामन जोड़ा और अपनी नई पार्टी बनाई वहीं अब सियासी गलियारों में एक और बड़ी फिल्मी हस्ती के जुड़ने की सुगबुगाह हो रही है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा के टिकट से लड़ सकते हैं।

देश के तकरीब सभी राज्यों में अपना विजय रथ दौड़ा चुकी भारतीय जनता पार्टी की नजर अब दक्षिण पर है। इसी कड़ी में केरल को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कयास लगाए जा रहे हैं कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के टिकट से लड़ सकते हैं।

केरल की राजधानी से लड़ाने की तैयारी
सूत्रों की माने तो मोहनलाल को केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़ाया जा सकता है। खास बात ये है कि सोमवार को ही मोहनलाल ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उनकी मुलाकात के बाद उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

दरअसल आरएसएस चाहती है कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में अपनी जड़ों को मजबूत कर सके। ऐसे में बड़े चेहरे की तलाश पार्टी के लिए मोहनलाल बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। हालांकि इन अटकलों को लेकर मोहनलाल की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मोदी से की मन की बात
सोमवार को मोहनलाल ने पीएम मोदी से मुलाकात कर अपने मन की बात की। मोहनलाल ने इस दौरान अपने कैंसर केयर सेंटर के बारे में बताया। साथ ही
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर मोहनलाल ने उन्हें कैंसर केयर सेंटर के बारे Global Malayalee Round table का न्योता भी दिया।

Ad Block is Banned