scriptमल्‍लिकार्जुन खड़गे ने तल्‍ख अंदाज में पीएम मोदी पर कसा तंज, नेहरू ममोरियल से नाम हटाने को बताया दुर्भाग्‍यपूर्ण | Mallikarjun Kharge lashes out at PM Modi removing name from Nehru Memorial unfortunate | Patrika News

मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने तल्‍ख अंदाज में पीएम मोदी पर कसा तंज, नेहरू ममोरियल से नाम हटाने को बताया दुर्भाग्‍यपूर्ण

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2019 01:52:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

राजनीतिक बदले की भावना से काम कर रही है मोदी सरकार
सरकार नेहरू मेमोरियल में अपने लोगों को करना चाहती है शामिल
प्रसून जोशी, रजत शर्मा और अनिर्बन गांगुली को मिली जगह

mallikarjun_khadge.jpg
नई दिल्‍ली। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने नेहरू मेमोरियल म्यूजियम एंड लाइब्रेरी सोसायटी पैनल से कांग्रेस नेताओं के तीन नेताओं का नाम हटाने को दुर्भाग्‍यपूर्ण करार दिया है।
केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि पीएम मोदी और अमित शाह सबकुछ राजनीतिक बदले की भावना से कर रहे हैं। इसके पीछे सरकार की मंशा नेहरू मेमोरियल पैनल में अपने लोगों को शामिल करना है।
संजय राउत ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, चुनाव पूर्व जिस मुद्दे पर सहमित बनी, उसी पर होगी

https://twitter.com/ANI/status/1191965590438793216?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय मंत्री भी बने समिति के सदस्य
नेहरू मेमोरियल म्यूजियम और लाइब्रेरी सोसाइटी में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रमेश पोखरियाल निशंक, प्रकाश जावडे़कर, वी. मुरलीधरन, प्रह्लाद सिंह पटेल और प्रसार भारती के चेयरमैन ए सूर्य प्रकाश को भी सदस्य बनाया गया है। इस समिति के जिन नए चेहरों को इस समिति में जगह दी गई है, उनका कार्यकाल 26 जुलाई 2020 तक का होगा।
समर्थन में उतरीं किरण बेदी, बोलीं- परिणाम की चिंता किए बगैर दिल्ली पुलिस अपने रुख पर

वहीं सरकार ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, करण सिंह और जयराम रमेश को नेहरू मेमोरियल म्यूजियम और लाइब्रेरी सोसाइटी से बाहर कर दिया है। इनकी जगह भाजपा नेता अनिर्बन गांगुली, गीतकार प्रसून जोशी और पत्रकार रजत शर्मा को सोसाइटी में जगह मिली है।
इस सोसाइटी के अध्यक्ष खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उपाध्यक्ष के तौर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को शामिल किया गया है।

महाराष्‍ट्र की राजनति में नया मोड़, भागवत से मिले फडणवीस, सरकार बनाने का रास्‍ता साफ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो