script

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2021 04:24:33 pm

 
दिल्ली की भाजपा सरकार जब राजनीति में हमारा मुकाबला नहीं कर सकी तो पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया।

Cm Mamata Banerjee

West Bengal chief Minister Mamata Banerjee

नई दिल्ली। वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) ने प्रवर्तन निदेशालय की ओर से अपने भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और उनकी रुजिरा बनर्जी के खिलाफ नोटिस जारी होने के बाद केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कालीघाट में टीएमसी छात्र परिषद स्थापना दिवस के अवसर पर कहा कि लोगों के हित में काम करना हमारी पहली प्राथमिकता है।
https://twitter.com/ANI/status/1431552281988665346?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली की भाजपा सरकार राजनीति में जब हमारा मुकाबला नहीं कर सकी तो पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ लोग टीएमसी छोड़कर चले गए थे। अब वे पार्टी में लौट आए हैं। उन्हें पता है कि उनका घर टीएमसी।
इसलिए बोलती हूं खेला होबे

सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) ने कहा कि हम जय हिंद, वंदे मातरम और खेला होबे क्यों कहते हैं? हमारा मानना है कि छात्र वही हैं जो गरीब, कमजोर और असहाय लोगों को अपने साथ लेकर आगे बढ़ना शुरू करते हैं। वे भविष्य हैं। मैं चाहता हूं कि वे राजनीति के नए समीकरण बनें।
CBI ने दर्ज की 21 एफआईआर

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ( CBI ) ने अब तक कुल 21 प्राथमिकी दर्ज की हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में नादिया से दो लोगों को हिरासत में भी लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1431557258253529090?ref_src=twsrc%5Etfw
हम और मजबूत होकर उभरेंगे

वहीं टीएमसी नेता और सांसद अभिषेक बर्नी ( Abhishek Banerjee ) ने कोयला घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की ओर से उन्हें और उनकी पत्नी को समन जारी होने के बाद कहा है कि बीजेपी को लगता है कि वह हमारे खिलाफ ईडी ( प्रवर्तन निदेशालय ) का इस्तेमाल कर हम पर दबाव बना लेंगे। लेकिन हम इससे और मजबूत होकर उभरेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो