scriptममता बनर्जी का दावा: मेरा फोन टैप किया गया, मेरे पास सबूत है | Mamata Banerjee claims to have proof for tapped her phone | Patrika News

ममता बनर्जी का दावा: मेरा फोन टैप किया गया, मेरे पास सबूत है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2019 12:42:20 pm

Submitted by:

Mohit sharma

ममता बनर्जी ने शनिवार को दावा किया कि उनका फोन टैप किया गया
ममता बनर्जी ने कहा कि उनके पास इस आरोप को साबित करने के लिए सबूत मौजूद है
बनर्जी ने राज्य सचिवालय नबन्ना में मीडियाकर्मियों से कहा कि मेरा फोन टैप किया गया

a5.png

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को दावा किया कि उनका फोन टैप किया गया और उनके पास इस आरोप को साबित करने के लिए सबूत मौजूद है। बनर्जी ने राज्य सचिवालय नबन्ना में मीडियाकर्मियों से कहा कि मेरा फोन टैप किया गया, मुझे पता है। चूंकि मुझे जानकारी मिली है, इसलिए मेरे पास सबूत है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस मामले को केंद्र के साथ उठाएंगी? बनर्जी ने कहा, “वहां उठाने के लिए क्या है? सरकार को तो पता है। सरकार ने ही तो कराया है यह।

चंद्रयान-2 से नहीं टूटी इसरो की उम्मीद, विक्रम लैंडर की कार्य योजना पर काम जारी

आपको बता दें कि इससे ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पसंदीदा योजना पीएम-किसान सम्मान निधि पर निशाना साधते हुए कहा था कि इसका लाभ देशभर के किसान उठा रहे हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के 70 लाख किसान इस लाभ से वंचित हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस योजना पर आपत्ति के कारण प्रदेश में यह योजना अब तक लागू नहीं हो पाई है।

दिल्ली: प्रदूषण के बढ़ते स्तर से जहरीली हुई राजधानी की आबोहवा, हेल्थ इमरजेंसी जैसे हालात

शुरुआत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पीएम-किसान योजना के आलोचक थे, मगर बाद में उन्होंने अपना विचार बदला और पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों को लाभ दिलाने के लिए मोदी की योजना को स्वीकार कर लिया। लेकिन ममता बनर्जी इस योजना की मुखर आलोचक बनी हुई हैं, इसलिए वह अपने राज्य में इसे लागू होने देने के पक्ष में नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो