scriptPM मोदी के इंटरव्यू पर ममता बनर्जी का तंज, ‘कुर्ते-मिठाई तो ठीक लेकिन वोट नहीं मिलेगा’ | Mamata banerjee targets pm narendra modi over interview with Akshay ku | Patrika News

PM मोदी के इंटरव्यू पर ममता बनर्जी का तंज, ‘कुर्ते-मिठाई तो ठीक लेकिन वोट नहीं मिलेगा’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 11:02:09 am

Submitted by:

Mohit sharma

प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू पर ममता बनर्जी का निशाना।
बोलीं- उपहार व मिठाई भेजी होंगी लेकिन वोट की न करें उम्मीद।
पीएम मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ किया इंटरव्यू।

mamata

PM मोदी के इंटरव्यू पर ममता बनर्जी का तंज, ‘कुर्ते-मिठाई तो ठीक लेकिन वोट नहीं मिलेगा’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि वह पीएम मोदी को हर साल मिठाई और कुर्ते तो भेजती हैं, लेकिन उनको वोट नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि बुधवार को अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने गुलाम नबी आजाद और ममता बनर्जी का जिक्र किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि अन्य दलों के कुछ नेताओं से उनके मधुर संबंध हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी उनको हर साल कुर्ते और मिठाइयां भेजा करती हैं।

 

news

पीएम मोदी के इंटरवयू पर ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कई अवसरों पर लोगों को गिफ्ट और मिठाईयां भेजी होंगी, लेकिन भाजपा यहा एक भी वोट नहीं मिलेगा। दरअसल, ममता बनर्जी हुगली जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह लोगों को रसगुल्ले भेजती हैं। इसके साथ ही वह पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजने के साथ चाय भी पिलाया करती हैं, लेकिन वह उनको एक भी वोट नहीं देंगी।

 

 

mamata

दरअसल, ममता बनर्जी का यह बयान पीएम मोदी के उस खुलासे के बाद आया, जिसमें उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार के साथ बातचीत में कहा था कि उनकी कट्टर आलोचक ममता बनर्जी खुद उनके लिए कुर्ता चुनती हैं और प्रत्येक वर्ष उन्हें उपहार भेजती हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि शेख हसीना हर साल उनको ढाका से खास मिठाई भेजती थीं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो