scriptमहाराष्ट्र सियासी संकट पर ममता बनर्जी का राज्यपाल पर तंज, देश में कुछ लोग बीजेपी की भाषा बोलते हैं | Mamata Banerjee tonting bjp through Maharashtra governor on president | Patrika News

महाराष्ट्र सियासी संकट पर ममता बनर्जी का राज्यपाल पर तंज, देश में कुछ लोग बीजेपी की भाषा बोलते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2019 10:16:13 pm

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच ममता बनर्जी का बड़ा बयान
प्रदेश में राष्ट्रपति शासन को लेकर बीजेपी पर कसा तंज
देश ही नहीं प.बंगाल में भी पेरेलल सरकार चलाना चाहती है बीजेपी

mamata2.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने के बाद जहां एक तरफ बीजेपी-शिवसेना आमने सामने हैं वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस लड़ाई में कूद गई हैं। सीएम ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश के कुछ लोग बीजेपी के मुखौटे के रूप में काम कर रहे हैं। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना भी इसी कड़ी का हिस्सा है।
यही नहीं ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि कुछ मेरे प्रदेश में इस तरह काम करने की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं यहां पर अपनी समानांतर सरकार चलाने की कोशिश भी कर रहे हैं।
जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद हुआ सबसे बड़ा ऐलान, पहली बार होने जा रहा ये काम…

https://twitter.com/ANI/status/1194939305178779649?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद तक सरकार ना बन पाने के कारण राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की थी।
हालांकि राज्याप के इस निर्णय के बाद शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने आरोप लगाया था कि केंद्र के इशारे पर राज्यपाल ने ये कदम उठाया है।

यही नहीं शिवसेना ने तो सुप्रीम कोर्ट जाने की भी तैयारी कर ली थी, हालांकि बाद में उनकी ओर से बयान आया कि वे याचिका दायर नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो