script

केजरी के साथ डिनर के बाद ममता आज करेंगी मोदी से मुलाकात

Published: Aug 12, 2015 12:21:00 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री
ममता बनर्जी से मंगलवार को मुलाकात की

Mamata Banerjee and Arvind Kejriwal meet

Mamata Banerjee and Arvind Kejriwal meet

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मंगलवार को मुलाकात की। ममता और केजरीवाल ने ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पर साथ में डिनर किया और इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत हुई। केजरीवाल से मुलाकात के बाद ममता ने कहा कि, “हमारे साथ काम करने से हमारे राज्य मजबूत होंगे और हमारा संघीय ढांचा भी मजबूत होगा।”

साथ ही उन्होंने बताया कि, हम बुधवार को शरद पवार के आवास पर मिल रहे हैं। मेरे मानना है कि केजरीवाल भी वहां जा रहे हैं और सपा तथा जदयू सहित अन्य दलों के नेताओं के भी आने की भी उम्मीद है। वहीं केजरीवाल के साथ हुई मुलाकात को लेकर ममता ने कहाकि, दोनों ने राजनीति सहित कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की। इसके अलावा केजरीवाल ने उन्हें 22 सितंबर को सहयोगात्मक संघवाद पर आयोजित सम्मेलन में शामिल होने का आमंत्रण भी दिया।

ममता ने कहा, “दिल्ली चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करने के बाद मैंने केजरीवाल को बधाई दी थी। मैं उनसे मिली भी थी और उनकी सफलता के लिए उन्हें बधाई भी दी थी।” वहीं जब ममता से पूछा गया कि क्या तृणमूल कांग्रेस आप की विचारधारा का समर्थन करती है, तो इस पर उन्होंने कहा कि, हर दल की अपनी विचारधारा होती है और हर व्यक्ति का काम करने का अपना तरीका होता है।

इस मुलाकात को लेकर केजरीवाल ने कहा कि, हमें कई क्षेत्रों में साथ काम करना है। अगर हमें देश को आगे ले जाना है तो साथ आना ही होगा। ममता जी मुझसे वरिष्ठ हैं और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखना है। वहीं ममता बुधवार को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी। माना जा रहा है कि वो पीएम मोदी से मुलाकात में राज्य में बाढ़ पीडितों के लिए केंद्र से मदद मांग सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो