scriptखैहरा के इस्तीफे पर बोले सिसोदिया, देश के लिए काम करना है तो हमें साथ रहना चाहिए | Manish Sisodiya said after Khahera's resignation, if we have to work for the country, then we should stay with together | Patrika News

खैहरा के इस्तीफे पर बोले सिसोदिया, देश के लिए काम करना है तो हमें साथ रहना चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2019 02:54:50 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मनीष सिसोदिया ने अपने एक बयान में कहा कि यदि हमलोग राष्ट्र के लिए काम करना चाहते हैं तो हमें एक साथ मिलकर रहना चाहिए।

खैहरा के इस्तीफे पर बोले सिसोदिया, देश के लिए काम करना है तो हमें साथ रहना चाहिए

खैहरा के इस्तीफे पर बोले सिसोदिया, देश के लिए काम करना है तो हमें साथ रहना चाहिए

नई दिल्ली। आम चुनाव 2019 के लिए हर राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। अपने विरोधियों को कैसे मात दी जाए इसकी रणनीति बना रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे दल और नेता हैं जो खुद को गठबंधन या पार्टी में उपेक्षित समझ रहे हैं। लिहाजा कोई पार्टी छोड़ रहा है तो कोई गठबंधन। इसी कड़ी में आम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बीते एक हफ्ते में दो बड़ा झटका लगा है। पंजाब इकाई के दो बड़े नेता ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है। पहले एचएस फुलका ने पार्टी को असविदा कहा और अब सुखपाल सिंह खैहरा ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अब पार्टी के अंदर घमासान मच गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1081828231131643904?ref_src=twsrc%5Etfw

AAP को लगा बड़ा झटका, एचएस फुलका ने पार्टी से दिया इस्तीफा

राष्ट्र के लिए काम करना है तो साथ रहें: मनीष सिसोदिया

आपको बता दें कि आम चुनाव से ठीक पहले पार्टी से एक के बाद एक इस्तीफे से आम आदमी पार्टी घबरा गई है। इसका एक छोटा सा नमूना तब देखने को मिला जब खैहरा के इस्तीफ़े के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया में दिए अपने एक बयान में कहा कि यदि हमलोग राष्ट्र के लिए काम करना चाहते हैं तो हमें एक साथ मिलकर रहना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यदि हममें से कोई निजी महत्वकांक्षा और पद के लिए काम करना चाहता है तो फिर वह कहीं भी जा सकता है। हमें इस बारे में चिंता करनी चाहिए।

ज्वाला गुट्टा मामले में बोले केजरीवाल, भाजपा ने जानबूझकर वोटर लिस्ट से हटवाए हैं नाम

AAP के अंदर मचा है राजनीतिक घमासान

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के अंदर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। पंजाब इकाई में पार्टी दो गुटों में बंट गई है। यही परिणाम है कि सुखपाल सिंह खैहरा पहले से ही नाराज चल रहे थे और अब प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले एचएस फुलका ने पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया था और केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाए थे। बता दें कि अब तक ऐसे दर्जनों नेता हैं जिन्होंने पार्टी को छोड़ दिया है, जो कि पार्टी के गठन से अहम भूमिका निभाई थी।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो