script

नाम में ड्रिप लगाकर घर के बाहर निकलें मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस बोली- ‘अपना ध्यान रखिए सीएम साब’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2018 07:10:48 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आग्नाशय कैंसर से जूझ रहे हैं। गोवा में बन रहे दो पुलों का निरीक्षण करने जब वे निकलें तो उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी और साथ में कुछ डॉक्टर भी खड़े थे।

Manohar Parrikar

नाम में ड्रिप लगाकर घर के बाहर निकलें मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस बोली- अपना ध्यान रखिए सीएम साब

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आग्नाशय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। एम्स से डिस्चार्ज होने के के बाद वे रविवार को पहली बार घर से बाहर निकले। बीमारी के बावजूद उन्होंने गोवा में बन रहे दो पुलों का निरीक्षण किया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसे देखने के बाद ज्यादातर लोग हैरान हैं। तस्वीर में पर्रिकर पहले की तुलना में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी और साथ में कुछ डॉक्टर भी खड़े हैं। राजनीतिक विरोध पर्रिकर के साहस की तारीफ करने के साथ बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं।
अपना ध्यान रखिए सीएम साहब…

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने न्यूज एजेंसी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या उनके नाक में ट्यूब डाला गया है? क्या एक पार्टी सत्ता की इतनी भूखी हो चुकी है कि गंभीर बीमारी से जूझ रहे किसी शख्स से काम करवाए? अब बीजेपी में कुछ भी असंभव नहीं लगता है। चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि अपना ध्यान रखिए सीएम साहब। पार्टी तो रखेगी नहीं।

स्मृति ईरानी का आरोप- रफाल डील पर झूठ बोल रहे राहुल गांधी, वायुसेना पर उठा रहे सवाल

https://twitter.com/priyankac19/status/1074309202808659968?ref_src=twsrc%5Etfw

उमर ने भी बीजेपी को घेरा

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी सीएम पर्रिकर को इस हालत में काम करने को लेकर बीजेपी को घेरा है। अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा कि नाक में नली लिए एक शख्त अपनी सेहत के जूझते हुए काम कर रहा है…कितना अमानवीय है। दिखावे के लिए बार-बार उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि सार्वजनिक तौर पर दिखाई दें और फोटो खिंचवाएं। क्यों उन्हें उनकी सेहत ठीक करने के लिए छोड़ नहीं दिया जाता।

कैंसर से जूझ रहे हैं पर्रिकर

63 वर्षीय मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आग्नाशय से आग्नाशय कैंसर पीडि़त हैं। कई अस्पतालों में इलाज के बाद भी उनकी स्थिति में खासा सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होंने एम्स से डिस्चार्ज करने की अपील की थी और बीते 14 अक्टूबर को अस्पतास से छुट्टी मिल गई। वे लंबे समय से दफ्तर नहीं जा रहे हैं, जिसकी वजह से कांग्रेस समेत राज्य की विपक्ष पार्टियों ने विकास कार्यों का हवाला देकर पर्रिकर को हटाने की मांग करने लगी थी। इसी वजह से कई बार उन्होंने घर पर ही अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठकें ली और तस्वीरें भी जारी हुईं।

बीमार रहते हुए बाहर निकलें पर्रिकर

16 दिसंबर पर्रिकर पहली बार अपने घर से बाहर निकले। वे अपनी कार से गोवा में बन रहे दो पुलों का जायजा लिया। इस दौरान दो डॉक्टर भी उनेक साथ थे। मांडवी नदी और अगासेम गांव के पास जुवारी नदी पर बन पुल के निर्माण कार्य का जायजा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो