scriptमनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, उनकी वजह से दिल्ली के सभी जिले हुए रेड जोन | Manoj Tiwari Slam Kejriwal for Delhi's all district red zone | Patrika News

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना, उनकी वजह से दिल्ली के सभी जिले हुए रेड जोन

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2020 08:15:24 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– दिल्ली ( Delhi ) के सभी 11 जिले हैं रेड जोन ( Red Zone ) में
– दिल्ली में आ चुके हैं कोरोना ( Coronavirus ) के 6000 मामले

manoj tiwari slam arvind kejriwal

दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामले 6 हजार के करीब पहुंच चुके हैं

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते मामलों के बीच सियासत भी अपने चरम पर है। दिल्ली में कोरोना के नए मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बीजेपी के सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने इसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) को जिम्मेदार ठहराया है।

दिल्ली के 11 जिले रेड जोन होने की वजह केजरीवाल हैं- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली के सभी जिला रेड जोन में तब्दील हो चुके हैं, इसके लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को शहर की वास्तविक स्थिति जाने बिना शराब की दुकानें नहीं खोलनी चाहिए थी। मनोज तिवारी ने कहा कि एक तरफ तो शहर से रोजाना 400 से अधिक कोरोना मामले सामने आ रहे हैं और दूसरी तरफ सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है।

मनोज तिवारी ने किए दिल्ली सरकार से सवाल?

– शुक्रवार को एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में तिवारी ने कहा, दिल्ली देश के सबसे खराब प्रभावित (कोरोना) शहरों में से एक है। इसके बावजूद उन्होंने (दिल्ली सरकार ने) वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने केंद्र की गाइडलाइन की गलत व्याख्या की और दिल्ली में शराब की दुकानों को खोला। इस दौरान मनोज तिवारी ने सरकार से सवाल किया कि अगर शराब की दुकानों पर भीड़ में एक भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति होता है तो कौन जिम्मेदार होगा?

– तिवारी ने कहा कि वह अभी भी सरकार का विरोध नहीं कर रहे हैं लेकिन विपक्ष के रूप में असली तस्वीर सामने लाना हमारा कर्तव्य है।

दिल्ली में 6000 हुए कोरोना के मरीज

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 6000 के बेहद करीब पहुंच गई है। इसके अलावा दिल्ली में मरने वालों की संख्या 66 तक पहुंच गई है। पिछले दिनों दिल्ली में शराब की दुकानें खोलने की वजह से ठेकों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो