scriptललित मोदी से मुलाकात की जानकारी नहीं दी थी मारिया ने : चव्हाण | Maria didn't inform me about meeting with Lalit Modi : Ex CM Chavan | Patrika News

ललित मोदी से मुलाकात की जानकारी नहीं दी थी मारिया ने : चव्हाण

Published: Jun 22, 2015 11:57:00 pm

तत्कालीन मुख्यमंत्री ने कहा कि मारिया ने उन्हें ललित मोदी से हुई मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी

Prithvi Raj Chavan

Prithvi Raj Chavan

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व आयुक्त ललित मोदी और मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया के बीच लंदन में हुई मुलाकात को लेकर उठे विवाद के बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि उन्हे ऎसी किसी मुलाकात की कोई जानकारी नहीं है।

तत्कालीन मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांगे्रस नेता ने कहा कि मारिया ने उन्हें आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी से हुई मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। वहीं, मारिया ने दावा कि या है कि लंदन में ललित मोदी से हुई मुलाकात की जानकारी उन्होने प्रदेश के गृह मंत्रालय को दे दी थी। गौरतलब है कि तत्कालीन गृह मंत्री आर आर पाटील का इसी साल देहांत हो गया ।

चव्हाण का यह बयान ऎसे समय आया है जब प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने मारिया से मोदी के साथ हुई मुलाकात की जानकारी मांगी है जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने कहा कि वह मामले की रिपोर्ट सौंप देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मारिया से कहा कि वह हमें इस बात की सूचना दे कि उन्होंने मीडिया से क्या कहा। इसकी जानकारी मिलने के बाद ही सरकार अगला कदम उठाएगी। मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या राकेश को रिपोर्ट सौंपने के लिए कोई समय सीमा तय की गई है, तो इसपर उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त को एक दिन का समय दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो